राजस्थान

प्रेमी जोड़े के फांसी के फंदे में झूलने से गांव में फैली सनसनी

Shantanu Roy
3 Dec 2021 10:07 AM GMT
प्रेमी जोड़े के फांसी के फंदे में झूलने से गांव में फैली सनसनी
x
राजस्थान के डूंगरपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां धंबोला थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर (Two Died in Love Affair) जान दे दी.

जनता से रिश्ता। राजस्थान के डूंगरपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां धंबोला थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर (Two Died in Love Affair) जान दे दी. युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन उनके प्यार के बीच एक ही गोत्र बाधा बन रहा था, जिस कारण उनके परिवार के लोग शादी करवाने को राजी नहीं थे.

इसी बीच आज शुक्रवार को दोनों के शव युवक के घर से कुछ दूरी पर खेतों के बीच पेड़ से फंदे पर लटके मिले. घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग एकत्रित हो गए और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद धंबोला सीआई भैयालाल आंजना और सरथूना चौकी प्रभारी राजाराम मौके पर पंहुचे और घटना की जानकारी ली.
इस दौरान युवती के परिवार के लोगों ने मौत पर आक्रोश जताया. पुलिस ने लोगों से समझाइश करते हुए शव को नीचे उतारा. इसके बाद दोनों के शव को सीमलवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta