राजस्थान

25 जनवरी तक विभिन्न नियोजन क्षेत्रों में 37 व्यवसायिक एवं 64 आवासीय प्लॉटों की बिक्री

Admin Delhi 1
23 Jan 2023 10:00 AM GMT
25 जनवरी तक विभिन्न नियोजन क्षेत्रों में 37 व्यवसायिक एवं 64 आवासीय प्लॉटों की बिक्री
x

अजमेर न्यूज: अजमेर विकास प्राधिकरण (एडीए) कल से 25 जनवरी तक विभिन्न योजना क्षेत्रों में भूखंडों की नीलामी करेगा। एडीए ने ऑनलाइन नीलामी के लिए 101 भूखंडों की पहचान की है। 37 व्यावसायिक और 64 आवासीय भूखंडों की नीलामी होगी। एडीए ने दिवाली के बाद सबसे बड़ा ऑक्शन प्लान जारी किया है। इस बार भी एडीए ने आम लोगों के लिए एडीए के प्लानिंग एरिया से पसंदीदा प्लॉट का चयन कर एडवांस बुकिंग की व्यवस्था की है।

आयुक्त अक्षय गोदारा ने बताया कि अर्जुनलाल सेठी नगर में 21, गणेश गुवाड़ी आवासीय योजना में 18, कोटरा आवासीय योजना में 10, हरिभाऊ उपाध्याय नगर मुख्य आवासीय योजना में 9, लोहागल व्यवसायिक योजना में 7, अर्जुनलाल सेठी नगर आवासीय योजना में 6. होकरा फार्म हाऊस एंड रिजॉर्ट योजना में 6, पंचशील नगर आवासीय योजना में 5, हरिभाऊ उपाध्याय नगर विस्तार योजना में 4, कोटरा व्यवसायिक योजना में 4, बीके कॉल आवासीय योजना में 3, ट्रांसपोर्ट नगर व्यवसायिक योजना में 3, चंद्रवरदई नगर आवासीय योजना में 3 योजना पृथ्वीराज नगर वाणिज्यिक योजना में 2 और पंचशील नगर समूह आवास योजना में एक सहित कुल 101 भूखंडों की नीलामी की जाएगी।

ई-नीलामी नगर विकास विभाग के पोर्टल पर होगी

एडीए ने कहा है कि सभी भूखंडों की बिक्री शहरी विकास विभाग के पोर्टल पर ई-नीलामी के जरिए की जाएगी. खरीदार एसएसओ आईडी के जरिए ऑनलाइन नीलामी प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। राशि जमा करने के संबंध में नगर विकास विभाग ने छूट दी है। उन्होंने बताया कि 15 प्रतिशत राशि, 35 प्रतिशत राशि 240 दिनों में और शेष 50 प्रतिशत राशि 360 दिनों में जमा की जा सकती है। एडीए की वेबसाइट पर ऑनलाइन प्रक्रिया की जानकारी मेल कर भी प्लॉट की जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta