राजस्थान

मुरादपुर के पास रोडवेज बस और बोलेरो में हुई टक्कर, 2 सगे भाईयों की मौत...1 था BSF में सब इंस्पेक्टर

Sonali
14 Nov 2021 9:14 AM GMT
मुरादपुर के पास रोडवेज बस और बोलेरो में हुई टक्कर, 2 सगे भाईयों की मौत...1 था BSF में सब इंस्पेक्टर
x
देर रात रोडवेज बस और बोलेरो की भिड़ंत (Roadways Bus And Bolero Collided) मुरदापुर गांव (Muradpur) के पास हुई. जानकारी के अनुसार बस चूरु डिपो की थी. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

जनता से रिश्ता। देर रात रोडवेज बस और बोलेरो की भिड़ंत (Roadways Bus And Bolero Collided) मुरदापुर गांव (Muradpur) के पास हुई. जानकारी के अनुसार बस चूरु डिपो की थी. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 युवकों को गंभीर हालत में 108 के एंबुलेंस (108 Ambulance) के चालक सुरेंद्र और नरेश सिंघाना के सरकारी अस्पताल (Government Hospital) में लेकर आए.

जहां प्राथमिक उपचार (First Aid) कर हालत गंभीर होने पर तुरंत जिला अस्पताल झुंझुनू (District Hospital Jhunjhunu) के लिए रेफर (Referred To Jhunjhunu) कर दिया. लेकिन झुंझुनू (Jhunjhunu) पहुंचने से पहले ही दोनों युवकों ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया. घटना के बाद सिंघाना पुलिस (Singhana Police) मौका स्थल व अस्पताल में पहुंची. डीएसपी ज्ञान सिंह चौधरी ने भी अस्पताल में पहुंचकर घटना की जानकारी ली. हादसे हताहत युवक सांवलोद गांव के निवासी बताए गए.
मुरादपुर के पास रोडवेज बस और बोलेरो में हुई टक्कर, 2 सगे भाईयों की मौत
बोलेरो में तीन युवक बैठे हुए थे हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बोलेरो में सांवलोद निवासी करमपाल (पोप सिंह मेघवाल), देशराज और हंसराज बैठे हुए थे. देशराज सीमा सुरक्षा बल (BSF) में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था और छुट्टी लेकर आ रहा था. उसी को लेने छोटा भाई कर्मपाल पड़ोसी हंसराज के साथ बोलेरो को लेकर दिल्ली गया. वापस घर लौटते समय मुरादपुर के पास यह सड़क हादसा (Road Accident In Jhunjhunu) हो गया. रोडवेज बस डिपो (Roadways Bus) चूरू डिपो की है जो दिल्ली जा रही थी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it