राजस्थान

सड़क हादसा : तेज रफ्तार ऑडी कार ने कई लोगों को रौंदा, एक की मौत, 9 लोग घायल

Kunti
9 Nov 2021 2:42 PM GMT
सड़क हादसा : तेज रफ्तार ऑडी कार ने कई लोगों को रौंदा, एक की मौत, 9 लोग घायल
x
राजस्थान के जोधपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है.

राजस्थान के जोधपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां पर सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने पहले पीछे से स्कूटी सवार लड़की को जोरदार टक्कर मारी. जिससे वो कई फीट हवा में उछलकर जमीन पर गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद कार सड़क के किनारे बनी झुग्गी-झोपड़ियों में घुस गई, जिसकी चपेट में आने से कई लोग घायल हो गए और मजदूर की मौत हो गई.

जोधपुर में दिखा रफ्तार का कहर
पुलिस के मुताबिक, ऑडी कार चालक अमित नांगल जिनकी उम्र करीब 50 साल है वो सुभाष नगर के रहने वाले हैं. अमित अपनी कार से पाल रोड की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान एम्स रोड पर पेट्रोल से पहले भीड़ के बीच अचानक कार अनियंत्रित हो गई जिसकी चपेट में कई लोग आ गए. कार चालक ने पहले तो स्कूटी सवार को टक्कर मारी फिर अनियंत्रित कार सड़क किनारे बनी झुग्गी झोपड़ियों में जा घुसी. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए दो की हालत गंभीर बनी हुई है.
पुलिस ने घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया
इस घटना के बाद कार मालिक अमित नांगल बासनी पुलिस थाने पहुंचे. जहां उन्होंने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तुरंत ही घायलों को जोधपुर के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत घायलों से मिलने अस्पलात पहुंचे. जहां पर उन्होंने मृतक परिवार को 2 लाख और गंभीर रूप से घायल लोगों को 1 लाख और अन्य घायलों को 50 हजार की सहायता राशि देने का निर्देश दिया.
पुलिस मामले की जांच में जुटी
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाना के एसएचओ लिखमाराम ने बताया कि इस घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. ड्राइवर अमित नांगल से पूछताछ की जा रही है और ऑडी कार नंबर आरजे 14 सीयू 4688 अमित की ही है. बासनी इलाके में उनकी फैक्टरी है. इस मामले की जांच की गंभीरता से जांच की जा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it