राजस्थान

संक्रमण का खतरा...विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए विशेष प्रावधान करने चाहिए : सीएम गहलोत

Sonali
8 Nov 2021 2:18 PM GMT
संक्रमण का खतरा...विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए विशेष प्रावधान करने चाहिए : सीएम गहलोत
x
यूरोप में आई कोरोना की नई लहर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिंता जाहिर की है. सीएम गहलोत ने कहा कि यूरोप के बाद भारत में भी कोरोना संक्रमण (corona cases in India) का खतरा है. इस लहर को भारत में आने से रोकने के लिए ऐसे केंद्र सरकार को विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए विशेष प्रावधान करने चाहिए.

जनता से रिश्ता। यूरोप में आई कोरोना की नई लहर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिंता जाहिर की है. सीएम गहलोत ने कहा कि यूरोप के बाद भारत में भी कोरोना संक्रमण (corona cases in India) का खतरा है. इस लहर को भारत में आने से रोकने के लिए ऐसे केंद्र सरकार को विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए विशेष प्रावधान करने चाहिए.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि जैसा कि आप सब मीडिया रिपोर्ट्स में देख रहे होंगे. यूरोप में आई कोरोना की नई लहर में संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. इससे पहले भी देखा गया है कि यूरोप में संक्रमण बढ़ने के दो-तीन महीने बाद भारत में भी मामले बढ़ने लगते हैं. ऐसा इस दफा ना हो सके, इसके लिए भारत सरकार को विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए विशेष प्रावधान करने चाहिए.
इसके साथ ही सीएम गहलोत ने कहा कि ये भी देखा गया है कि आमजन ने अब मास्क का प्रयोग कम कर दिया है. मेरी सभी से प्रार्थना है कि ऐसा ना करें. मास्क का प्रयोग पहले की तरह करते रहें. मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और वैक्सीन ही कोविड से बचाव के तरीके हैं. इनमें कोई भी चूक आपको संक्रमित कर सकती है. इसलिए सावधानी बरतें.
बता दें कि यूरोप में लगातार कोरोना संक्रमण के नए आंकड़ों में तेजी से इजाफा हुआ है. यूरोप में बढ़ रहे आंकड़ों के बाद अब एशियाई देशों में भी कोरोना संक्रमण के नए वेरिएंट को लेकर चिंताएं बढ़ गई है और इन्हीं चिंताओं के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विदेश से आने वाले यात्रियों के लिए केंद्र सरकार से विशेष प्रावधान करने की मांग की है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it