पंजाब

संगरूर, मलेरकोटला में राजस्व अधिकारियों का विरोध प्रदर्शन, पटवारी के खिलाफ प्राथमिकी रद्द करने की मांग

Kunti Dhruw
27 April 2022 3:43 PM GMT
संगरूर, मलेरकोटला में राजस्व अधिकारियों का विरोध प्रदर्शन, पटवारी के खिलाफ प्राथमिकी रद्द करने की मांग
x
बड़ी खबर

चंडीगढ़: विजिलेंस ब्यूरो द्वारा एक पटवारी को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद राजस्व पटवार संघ के जिलाध्यक्ष, संगरूर और मलेरकोटला जिलों के कानूनगो और पटवारियों ने प्राथमिकी रद्द करने की मांग को लेकर राज्य सरकार से आमना-सामना कर लिया है. उन्होंने बुधवार को संगरूर और मलेरकोटला जिलों में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए और काम का बहिष्कार किया। उन्होंने संगरूर में विजिलेंस ऑफिस के बाहर धरना दिया।

विजिलेंस ब्यूरो ने मंगलवार को पटवारी यूनियन के जिला अध्यक्ष पटवारी दीदार सिंह और मलेरकोटला जिले में संपत्ति के म्यूटेशन के लिए 10,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में नंबरदार तलविंदर सिंह को गिरफ्तार किया। सालार गांव के अमरजीत सिंह द्वारा 25 मार्च को भ्रष्टाचार विरोधी कार्रवाई लाइन पर शिकायत दर्ज कराने के बाद यह कार्रवाई हुई है.
संगरूर के डीएसपी, विजिलेंस सतनाम सिंह ने कहा, "हमारे पास पटवारी के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और सभी सबूत घटना में उसकी संलिप्तता को साबित करते हैं।" संगरूर के उपायुक्त जितेंद्र जोरवाल ने कहा, 'हमने उनकी मांग राज्य सरकार को भेज दी है और कानून के मुताबिक जरूरी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta