राजस्थान

कोटा में बंधक बनाकर नाबालिग से दुष्कर्म मामला, एक आरोपी गिरफ्तार

Sonali
16 Nov 2021 7:17 AM GMT
कोटा में बंधक बनाकर नाबालिग से दुष्कर्म मामला, एक आरोपी गिरफ्तार
x
ग्रामीण पुलिस ने 17 साल के नाबालिग बालिका को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जनता से रिश्ता। ग्रामीण पुलिस ने 17 साल के नाबालिग बालिका को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने करीब 10 महीने पहले बालिका को अपने दोस्तों के साथ मिलकर किडनैप कर लिया था. जिसके बाद उसे बंधक बनाकर प्रदेश के कई जिलों में लेकर गया. जहां पर उसके साथ संबंध बनाए.

पुलिस ने बालिका को कुछ दिन पहले ही दस्तयाब किया था. जिसके बाद आरोपी को पॉक्सो एक्ट में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस मामले की पड़ताल कर रही है कि आरोपी युवक के साथ किडनैपिंग के समय सहयोग करने और मौजूद लोगों की भूमिका क्या रही है. उसी के अनुसार उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि बालिका को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया था. जहां से बालिका गृह भेज दिया और वहां से बालिका को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

पिता ने भी बालिका के गुम होने के 8 महीने बाद दी थी. रिपोर्ट जिले के देवली माझी थानाधिकारी रामावतार शर्मा ने बताया कि 15 सितंबर को फरियादी ने थाने पर उपस्थित होकर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें बताया था कि 14 जनवरी को सुबह करीब 10 बजे एक सफेद कलर की गाड़ी आई. जिसमें जान पहचान के रिश्तेदार आरोपियों ने मेरी लड़की को बकरी चराते हुए जबरदस्ती कार में बैठाकर अपहरण कर ले गए. इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. साथ ही अनुसंधान के दौरान नाबालिक को लड़की को दस्तयाब कर लिया. वहीं आरोपी समीम खान उर्फ समीन को गिरफ्तार किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it