राजस्थान

रामलाल जाट भी लेंगे मंत्री पद की शपथ

Sonali
21 Nov 2021 8:07 AM GMT
रामलाल जाट भी लेंगे मंत्री पद की शपथ
x
गहलोत कैबिनेट (Gehlot Cabinet) में शामिल होने वालों को लेकर जो लिस्ट जारी की गई है उसमें एक रामलाल जाट (Ramlal Jat) भी हैं. दिक्कत ये है कि रामलाल जाट उस फार्मूले में आ रहे हैं

जनता से रिश्ता। गहलोत कैबिनेट (Gehlot Cabinet) में शामिल होने वालों को लेकर जो लिस्ट जारी की गई है उसमें एक रामलाल जाट (Ramlal Jat) भी हैं. दिक्कत ये है कि रामलाल जाट उस फार्मूले में आ रहे हैं जिनके पास दो पद हैं. रामलाल जाट अभी पार्टी के उपाध्यक्ष भी हैं और अब उनके पास कैबिनेट का पद भी आ गया है.

ऐसे में पार्टी की 1 Man 1 Post के सिद्धांत का क्या होगा? रामलाल कहते हैं जो पार्टी का निर्णय है और जो नियम है वह उसका पालन करेंगे. अगर एक पद मिल गया है तो दूसरे पर वैसे भी वह टाइम नहीं दे पाएंगे. ऐसे में वह अपना उपाध्यक्ष का दूसरा पद छोड़ देंगे. कैबिनेट में देरी को लेकर राजस्थान के नए कैबिनेट मंत्री बनाए गए रामलाल जाट ने कहा कि हर नेता और कार्यकर्ता यह चाहता है कि उसे जल्दी पद मिले लेकिन पार्टी और अशोक गहलोत ने परिस्थितियों को देखते हुए जो निर्णय लिया वो अच्छा था. जाट बोले- मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं और हमें पार्टी पर यह भरोसा था कि वह कार्यकर्ताओं की आवाज सुनेंगे. उन्होंने कहा कि अब वह पार्टी के एजेंडे और उसकी प्राथमिकता के अनुसार ही काम करेंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it