राजस्थान

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ खोला मोर्चा, आज से जनजागरण अभियान शुरू

Kunti
14 Nov 2021 10:12 AM GMT
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ खोला मोर्चा, आज से जनजागरण अभियान शुरू
x
देशभर में लगातार बढ रही महंगाई के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने अब केन्द्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है।

जयपुर, देशभर में लगातार बढ रही महंगाई के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने अब केन्द्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ने 14 नवम्बर से जन जागरण अभियान की शुरुआत की है। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस की ओर से 29 नवम्बर तक जन जागरण अभियान जारी रहेगा।

​निकली स्टेच्यू सर्किल से लेकर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक रैलीजयपुर में स्टेच्यू सर्किल से लेकर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक रैली निकाली गई। इस रैली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, केबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, विधायक संयम लोढा और ज्योति खंडेलवाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन शामिल हुए।
​कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बोले- 2014 का पीएम का भाषण सुनना चाहिएकांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रदेश की सभी ग्राम पंचायतों तक जन जागरण अभियान चला कर केन्द्र सरकार की गलत नीतियों से जनता को अवगत कराएंगे। केन्द्र सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर है। देश की जनता को मोदी के वर्ष 2014 से पहले के भाषण सोशल मीडिया पर जरूर सुनने चाहिए।
​सोशल मीडिया पर भी चलेगा जन जागरण अभियानपीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया पर भी जनजागरण अभियान चला रही है। प्रदेश से लेकर ब्लॉक स्तर तक सभी कार्यकर्ताओं को फैसबुक, ट्विटर, इंस्ट्राग्राम और यूट्यूब पर महंगाई के मुद्दे को उठा रही है। सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक पोस्ट अपलोड करके केन्द्र सरकार की वादाखिलाफी की पोल खोली जाएगी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it