राजस्थान

राजस्थान: प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी शादीशुदा महिला, जबरन उठा ले गए ससुराल वाले

Kunti Dhruw
9 March 2022 6:19 PM GMT
राजस्थान: प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी शादीशुदा महिला, जबरन उठा ले गए ससुराल वाले
x
राजस्थान की राजधानी जयपुर के चाकसू पुलिस थाना क्षेत्र में प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही.

राजस्थान की राजधानी जयपुर के चाकसू पुलिस थाना क्षेत्र में प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही, महिला को ससुराल वाले जबरन उठाकर ले गए. महिला के ससुराल वालों ने महिला को छत से नीचे फेंक दिया. नीचे पहले से खड़े ससुराल वालों के साथियों ने उसे पकड़ लिया जिसके बाद उसे घसीटते हुए गाड़ी में डालकर ले गए. यह घटना बुधवार को चाकसू इलाके के टूटोली गांव की है.

अचानक महिला के चीखने की आवाज आई तो आस-पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए. भीड़ में खड़े लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही महिला के ससुराल वाले उसे उठाकर ले गए. फागी गांव निवासी एक विवाहिता पिछले कुछ दिनों से अपने पति को छोड़कर प्रेमी कैलाश गुर्जर के साथ रह रही थी.ससुराल वालों को पता चला तो आज सुबह करीब 7:30 बजे चाकसू थाना इलाके पहुंचे जहां महिला प्रेमी के साथ रह रही थी उस मकान में जबरन घुसने लगे. ससुराल वालों को देखकर विवाहिता अपने प्रेमी के साथ छत पर चढ गई ससुराल वाले भी छत पर चढ़ गए काफी देर विवाद हुआ विवाहिता नहीं मानी तो ससुराल वालों ने उसे छत से नीचे खड़े अपने साथियों को फेंक कर पकड़वाया जिसके बाद उसे घसीटते हुए गाड़ी में डालकर ले गए.
महिला और उसके प्रेमी की चीख-पुकार सुन कुछ लोग इकट्ठा हुए. लोग कुछ समझ ही नहीं पाए कि माजरा आखिर है क्या. ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के भाग कर आने की बात लोगों को बताई. उसे साथ ले जाने के लिए गांव में आने की बात कही. बताया जा रहा है कि प्रेमी कैलाश गुर्जर के खिलाफ 28 फरवरी को विवाहिता को भगाकर ले जाने का मामला पहले से दर्ज है.
चौकी पुलिस थाना अधिकारी यशवंत सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर टीम को भेजा गया. ग्रामीणों से बातचीत में सामने आया है कि विवाहिता को भगा कर लाया गया था. वहां पर महिला की अभद्रता की बात सामने आ रही है. ऐसा होगा तो उस पर कार्रवाई जरूर की जाएगी. अभी घटना को लेकर किसी ने भी मामला दर्ज नहीं करवाया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta