राजस्थान

राजस्थान को 17 नए IAS अफसर मिल गए

Sonali
23 Nov 2021 3:10 PM GMT
राजस्थान को 17 नए IAS अफसर मिल गए
x
प्रदेश की गहलोत सरकार (Gehlot Government) ने 17 RAS अधिकारियों को IAS में प्रमोट (17 RAS officers promoted to IAS) करके बड़ा तोहफा दिया है. यह सभी अधिकारी 2020 की चयन सूची में शामिल थे. इसको लेकर कार्मिक विभाग ने मंगलवार को नोटिफिकेशन जारी कर दिया है.

जनता से रिश्ता। प्रदेश की गहलोत सरकार (Gehlot Government) ने 17 RAS अधिकारियों को IAS में प्रमोट (17 RAS officers promoted to IAS) करके बड़ा तोहफा दिया है. यह सभी अधिकारी 2020 की चयन सूची में शामिल थे. इसको लेकर कार्मिक विभाग ने मंगलवार को नोटिफिकेशन जारी कर दिया है.

कार्मिक विभाग ने जारी नोटिफिकेशन में नरेंद्र गुप्ता, प्रेमसुख बिश्नोई, अनिल कुमार अग्रवाल , टीकम चंद बोहरा, हरजी लाल अटल , महावीर प्रसाद मीणा, रामअवतार मीणा, रामदयाल मीणा, खजान सिंह, एमएल चौहान, डॉ रश्मि शर्मा, लक्ष्मीनारायण मंत्री, इकबाल खान, कल्पना अग्रवाल डॉ मनीषा अरोड़ा, सुनील शर्मा ,पुष्पा सत्यानी आरएएस से आईएएस बनी है.पढ़ेंः Gehlot Government : मोदी सरकार से 2668 करोड़ अतिरिक्त सहायता राशि की मांग, जानें क्या है पूरा मामलापिछले दिनों आरएएस से आईएएस में 17 पदों पर प्रमोशन के लिए दिल्ली में यूपीएससी की बैठक हुई थी. जिसमे 1992 से 1996 बैच तक के अधिकारियों में से 2021 में रिक्त हुए पदों के लिए 2020 की वरिष्ठता सूची के आधार पर चयन हुआ था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it