राजस्थान

भीषण सड़क हादसा, परीक्षा देने जा रहे 6 परीक्षार्थियों की मौत

Admin1
25 Sep 2021 4:24 AM GMT
भीषण सड़क हादसा, परीक्षा देने जा रहे 6 परीक्षार्थियों की मौत
x
सुबह एक बड़ी दुखद खबर सामने आई है.

जयपुर: राजधानी जयपुर के चाकसू से शनिवार सुबह एक बड़ी दुखद खबर सामने आई है. रीट परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थियों की वैन व ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में 6 की मौत की सूचना है जबकि कई गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

प्राथमिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार वैन में करीब 10-11 लोग सवार थे. हादसे की सूचना मिलने पर चाकसू थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद सभी घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया गया. सभी अभ्यर्थी बारां जिले के निवासी बताएं जा रहे हैं. ये छात्र रीट की परीक्षा देने सीकर जा रहे थे. हादसा चाकसू NH12 पर निमोडिया चौराहे के पास होना बताया जा रहा है.
आपको बता दें कि राजस्थान में शिक्षक पात्रता परीक्षा यानी REET Exam 2021 के चलते राजस्थान में 26 सितंबर का दिन काफी अहम है. चार हजार सेंटर में आयोजित होने वाली इस परीक्षा में 26 लाख छात्र बैठेंगे. रलवे (Indian Railway) परीक्षार्थियों को लाने ले जाने के लिए 09 एक्जाम स्पेशल ट्रेन चला रहा है, तो राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) ने लाने–जाने के लिए बसों के साथ मुफ्त खाने का भी इंतजाम करने जा रही है. नकल पर रोकथाम के लिए भारी भरकम बंदोबस्त किए जा रहे हैं. ड्रोन कैमरों से इस परीक्षा केंद्रों पर निगरानी होगी. परीक्षार्थियों को मास्क पहनकर जाने की भी इजाजत नहीं होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it