राजस्थान

भीलवाड़ा में अनियंत्रित होकर निजी बस पलटी, 17 घायल...8 गंभीर हालत में भीलवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती

Sonali
8 Nov 2021 2:22 PM GMT
भीलवाड़ा में अनियंत्रित होकर निजी बस पलटी, 17 घायल...8 गंभीर हालत में भीलवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती
x
भीलवाड़ा. जिले के कारोई से कपासन की ओर जा रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा भीलवाड़ा के चंदनपुरा गांव के समीप हुआ. इस दुर्घटना में बस में सवार 17 यात्री घायल हो गए.

जनता से रिश्ता। भीलवाड़ा. जिले के कारोई से कपासन की ओर जा रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा भीलवाड़ा के चंदनपुरा गांव के समीप हुआ. इस दुर्घटना में बस में सवार 17 यात्री घायल हो गए. इनमें से 8 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को भीलवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हादसे की सूचना पर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल यात्रियों को बस से निकाला. कारोई पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है. बता दें कि बस में लगभग 20 से 25 लोग सवार थे. यह बस कारोई से कपासन जा रही थी. इस दौरान चंदनपुरा के नजदीक अनियंत्रित होकर पलट गई. बस के पलटने के बाद बस चालक मौके पर से फरार हो गया है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.
राजकीय महात्मा गांधी चिकित्सालय अधीक्षक डॉ. अरुण गोड ने कहा कि कारोई थाना क्षेत्र में बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. बस में लगभग 20 से 25 यात्री सवार थे. दोपहर में आशा ट्रैवल्स की बस कारोई से कपासन के लिए रवाना हुई. यह बस चंदनपुरा गांव के निकट अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. यात्री बस के नीचे दब गए थे. हादसे में 17 यात्री घायल हो गए. जिनमें से 8 गंभीर घायल हुए जिला अस्पताल में लाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. ज्यादातर यात्रियों के फैक्चर की समस्या सामने आई है और जिन लोगों को गंभीर चोट आई है. उनका भी इलाज किया जा रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it