राजस्थान

जेल में बिगड़ी प्रतीप चौधरी की तबियत, कड़ी सुरक्षा में किया गया हॉस्पिटल में भर्ती

Dev upase
3 Nov 2021 6:47 PM GMT
जेल में बिगड़ी प्रतीप चौधरी की तबियत, कड़ी सुरक्षा में किया गया हॉस्पिटल में भर्ती
x

फाइल फोटो 

जानिए पूरा मामला

जनता से रिस्ता वेबडेसक | लोन स्केम में जेल गए एसबीआई के पूर्व चेयरमेन की जेल में तबीयत बिगड़ने पर जवाहर अस्पताल में एडमिट किया गया है। बताया जा रहा है कि जेल में उनको बेचैनी और हाइपर टेंशन कि शिकायत होने पर मंगलवार शाम को जवाहर अस्पताल लाया गया जहां उनका उपचार जारी है।

जेल में 1 दिन बाद ही बिगड़ी तबीयत

दरअसल एसबीआई के पूर्व चेयरमेन प्रतीप चौधरी को सोमवार को जैसलमेर कि सीजेएम कोर्ट ने लोन स्केम घोटाले के मामले में 14 दिन कि न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिये थे। बताया जा रह है कि जैसलमेर जेल में मंगलवार शाम को उनको बेचैनी और हाइपर टेंशन कि शिकायत हुई और जेल में डॉक्टर ने उनको चेक करके जवाहर अस्पताल रेफर कर दिया। जवाहर अस्पताल के प्रिन्सिपल मेडिकल ऑफिसर जे आर पँवार ने बताया कि उनको कोविड 19 के लिए बनाए वार्ड में शिफ्ट किया गया है जहां उनका ब्लड प्रेशर 160/110 आया। उनको एडमिट कर लिया गया है तथा उनका उपचार जारी है।

होटल लोन स्केम के आरोप

दरअसल एसबीआई के पूर्व चेयरमेन प्रतीप चौधरी पर जैसलमेर के होटल फोर्ट रजवाड़ा को अपने पद का दुरुपयोग कर गलत तरीके से नियम विरुद्ध बेचने का आरोप लगाया गया है। उसी मामले में जैसलमेर के सीजेएम कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया तथा इस रविवार जैसलमेर पुलिस उनको दिल्ली से पकड़कर जैसलमेर लाई। जहां सोमवार को कोर्ट ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it