राजस्थान

कारोबारी को धमकी देकर पुलिसवालों ने वसूले थे दो लाख रुपये, SP ने लिया यह एक्शन

Kunti Dhruw
18 Feb 2022 5:39 PM GMT
कारोबारी को धमकी देकर पुलिसवालों ने वसूले थे दो लाख रुपये, SP ने लिया यह एक्शन
x
पंजाब के व्यापारी को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर दो लाख वसूलना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया.

पंजाब के व्यापारी को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर दो लाख वसूलना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया. पाली एसपी राजन दुष्यंत ने आरोपी पांचों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. कल कारोबारी सुरेन्द्र सिंह ने एसपी के सामने पेश होकर शिकायत की थी. जांच में आरोप सही पाए जाने पर पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. व्यवसायी को नकली सोना बेचने के आरोप में फंसाने की धमकी देने वाले शिवपुरा थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को आज गिरफ्तार कर लिया गया.


एसपी ने पांच पुलिस कर्मियों को किया निलंबित
15 फरवरी को शिवपुरा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान कार में मादक पदार्थ होना बताकर तलाशी ली थी. कार से आर्टिफिशिल ज्वैलरी बरामद होने पर सुरेन्द्र सिंह ने पुलिस को कारोबारी बताया. लेकिन शिवपुरा थाना प्रभारी उप निरीक्षक अनिल कुमार, हेड कांस्टेबल मीठालाल, कांस्टेबल मनीष, गिंगाराम और तुलसीराम ने नकली सोना बेचने का आरोप लगाया और मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर सुरेंन्द्र सिंह से थाना प्रभारी सहित पांचों पुलिसवालों ने दो लाख रुपए वसूल लिए. दो लाख ऐंठने के बाद कारोबारी को पुलिस ने दूर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया.
व्यापारी ने कल एसपी से मिलकर मामले की शिकायत की. एसपी को घटना की जांच करवाने पर आरोप सही निकले. मामले में कल पाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था. उपनिरीक्षक अनिल कुमार, कांस्टेबल गिंगाराम और तुलसीराम को गिरफ्तार कर लिया गया. हेड कांस्टेबल मीठालाल और मनीष विश्नोई फरार हैं. एसपी राजन दुष्यंत ने आज आदेश जारी कर पांचों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta