राजस्थान

जोधपुर में एटीएम लूट मामले में पुलिस खाली हाथ...पुलिस ने बदमाशों का जारी किया पोस्टर

Sonali
17 Nov 2021 7:33 AM GMT
जोधपुर में एटीएम लूट मामले में पुलिस खाली हाथ...पुलिस ने बदमाशों का जारी किया पोस्टर
x
बुधवार और गुरुवार को पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में हुई तीन लूट के मामलों में जोधपुर पुलिस खाली हाथ है. अलबत्ता पुलिस इस तरह की पुरानी लूट के मामलों में शामिल अपराधियों के आधार पर भी पड़ताल कर रही है.

जनता से रिश्ता। बुधवार और गुरुवार को पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में हुई तीन लूट के मामलों में जोधपुर पुलिस खाली हाथ है. अलबत्ता पुलिस इस तरह की पुरानी लूट के मामलों में शामिल अपराधियों के आधार पर भी पड़ताल कर रही है. यह भी सामने आ रहा है कि बुधवार सुबह करवड़ थाना क्षेत्र के गंगाणी गांव के बैंक से 12 लाख लूटने वाले बदमाश नागौर और अजमेर में हुई बैंक लूट की घटनाओं में शामिल थे. जिसके चलते पुलिस ने पोस्टर भी जारी किया है. 5 हजार का इनाम भी घोषित किया है.

शास्त्रीनगर पॉश इलाके में घर में घुस कर की गई लूट के प्रकरण में पुलिस अभी तक कुछ खास तलाश नहीं पाई है. घटना के बाद से अब तक यह तय हुआ है कि लूट के बाद बदमाश जिस कार से भागे थे वह होंडा सिटी नहीं बल्कि सियाज थी.
इसके अलावा पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से कुछ हासिल नहीं हुआ है. पुलिस इस मामले को लेकर कई बदमाशों से पूछताछ कर जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही है. बेरू गांव स्थित बैंक आफ इंडिया एटीएम से 25 लाख रुपए लूट कर ले जाने वाले प्रकरण में भी पुलिस को सफलता नहीं मिली है.
पुलिस इस घटना को जिले में अन्य जगह एटीएम लूट के मामलों से जोड़ कर बदमाशों को चिहिृनत करने का प्रयास कर रही है. इसके लिए जानकारियां मंगवाई जा रही है. डीसीपी वेस्ट दिंगत आनंद का कहना है कि हमारे अधिकारी और टीमें लूट के मामलों की पड़ताल कर रहे हैं. जल्द हमे सफलता मिलेगी. गौरतलब है कि गत सप्ताह दो मे तीन लूट की घटनाओं ने जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट की कानून व्यवस्था पर सवाल खडे़ कर दिए. इन घटनाओं के बाद रात को पुलिस की मुस्तैदी बढ़ी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it