राजस्थान

हनुमान मंदिर के पुजारी नेनुराम हत्याकांड मामले में पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

Gulabi
15 Dec 2021 4:01 PM GMT
हनुमान मंदिर के पुजारी नेनुराम हत्याकांड मामले में पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार
x
एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि 30 नवम्बर को पुलिस थाना बागोड़ा पर सूचना मिली थी
जालोर. जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र के धुंबड़िया गांव के हनुमान मंदिर के पुजारी नेनुराम हत्याकांड (Priest Nenuram murder case) का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है.
एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि 30 नवम्बर को पुलिस थाना बागोड़ा पर सूचना मिली थी कि नेनूराम (70) पुत्र लच्छीराम निवासी धुम्बडिया पुलिस थाना बागोड़ा जो धुम्बडिया स्थित हनुमान मंदिर कुटिया का पुजारी था उसकी कुटिया में चोरी और लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई है. प्रार्थी घेवरदास की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके तलाश शुरू की गई. पुलिस की ओर से 3 स्पेशल टीम का गठन कर घटनास्थल के आस-पास, पेन्ट्रोल पम्प, टोल प्लाजा के सी.सी.टी.वी. कैमरों के फुटेज का विश्लेषण किया गया.
मामले में कीका उर्फ किशोर (19) पुत्र अर्जूनाराम निवासी वाटेरा, भूराराम (25) पुत्र भूताराम निवासी डोली फली भीमाणा व मोहनलाल (31) पुत्र सायबा राम निवासी वाटेरा हिरासत में लेकर पूछताछ की तो तीनों ने जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta