राजस्थान

पुलिस कांस्टेबल ने पांच सहकर्मियों के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, लगाया ये आरोप

Admin1
7 Nov 2021 9:38 AM GMT
पुलिस कांस्टेबल ने पांच सहकर्मियों के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, लगाया ये आरोप
x

DEMO PIC

शिकायत मिलने के बाद पुलिस विभाग ने पांच कांस्टेबल को जांच पूरी होने तक पुलिस लाइन से अटैच कर दिया है.

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर में एक पुलिस कांस्टेबल ने पांच सहकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस हेड कांस्टेबल ने अपनी शिकायत में कहा है कि इन पांचों ने उसे नंगा किया और पीटा। शिकायत मिलने के बाद पुलिस विभाग ने पांच कांस्टेबल को जांच पूरी होने तक पुलिस लाइन से अटैच कर दिया है।

शिकायत में पुलिसकर्मी ने कहा है कि वह उदयपुर पुलिस थाने पर बतौर हेड कांस्टेबल तैनात है। दीपावली की पूर्व संध्या पर उसके पांच साथियों ने उसे कमरे में बुलाया। यह सभी नशे की हालत में थे। इन लोगों ने उसे पीटा और नंगा भी किया। कांस्टेबल ने बताया कि जब उसने इस पर आपत्ति जताई तो वह सभी उसे पीटने लगे। कांस्टेबल ने एक सीनियर अफसर के कहने पर शिकायत दर्ज कराई, लेकिन इससे पहले भी उसे आरोपी पुलिसकर्मियों ने धमकी दी। पुलिस के मुताबिक मामले में उपयुक्त धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शिकायत मिलने के बाद एएसपी गोपाल स्वरूप ने जांच का आदेश दिया है। आरोपियों में चार कांटेबल हैं और एक हेड कांस्टेबल हैं।
वहीं एक अन्य घटना में कुछ शरारती तत्वों ने एक पूर्व विधायक की पिटाई कर दी। चार लोगों ने जालौर से पूर्व भाजपा विधायक अमृता मेघवाल की कार का ट्रांसपोर्टनगर में पीछा किया। इसके बाद उनकी कार पर पत्थर बरसाए। घटना शनिवार शाम की है। पुलिस के मुताबिक घटना में पूर्व विधायक के कान पर हल्की चोटें आई हैं। ट्रांसपोर्टनगर पुलिस थाने के एसएचओ गयासुद्दीन खान ने कहा कि मेघवाल ने आरोप लगाया है कि शरारती तत्वों ने बायोलॉजिकल पार्क से कार का पीछा किया। इसके बाद कार पर पत्थर फेंके। वहां वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ गई थीं। पुलिस के मुताबिक पार्क में पूर्व विधायक की इन युवकों से कुछ बहस हुई थी। इसके बाद ही उन्होंने बाइक से कार का पीछा किया और पत्थर फेंका।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it