राजस्थान

बांसवाड़ा में पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश...12 बाइक जब्त

Sonali
10 Nov 2021 2:59 PM GMT
बांसवाड़ा में पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश...12 बाइक जब्त
x
जिले के सदर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने 12 बाइक जब्त कर एक आरोपी को धर दबोचा. सदर थाना अधिकारी के अनुसार आरोपी राजस्थान के विभिन्न जिलों से बाइक चुराते थे और मध्यप्रदेश में वहीं की नंबरों की प्लेट लगाकर

जनता से रिश्ता। जिले के सदर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने 12 बाइक जब्त कर एक आरोपी को धर दबोचा. सदर थाना अधिकारी के अनुसार आरोपी राजस्थान के विभिन्न जिलों से बाइक चुराते थे और मध्यप्रदेश में वहीं की नंबरों की प्लेट लगाकर बाइक बेचते थे.सदर थाना अधिकारी पूनाराम जाट ने बताया कि बीते दिनों बांसवाड़ा शहर के रहने वाले राहुल ने बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.राहुल के अनुसार उसकी बाइक उसके दोस्त के घर पर छत्रसाल पुर गांव में घर के बाहर खड़ी थी. रात्रि में बाइक चोरी हो गई. पुलिस को बाजना मध्यप्रदेश निवासी शंभू के बारे में अहम जानकारी मिली. लंबी पड़ताल के बाद शंभू को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. उन्होंने चोरी करना कबूल कर लिया. पुलिस गिरोह में शामिल आरोपियों की तलाश कर रही है.

विभिन्न जिलों से चुराते बाइक
प्राथमिक जानकारी में सामने आया है कि आरोपी राजस्थान के विभिन्न जिलों से बाइक चोरी कर मध्यप्रदेश ले जाते और वहीं के नंबरों की प्लेट लगाकर बेच देते थे. इस कारण से पकड़ में नहीं आते थे. शंभू को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके दूसरे साथियों की तलाश की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it