राजस्थान

पुलिस ने मिठाई दुकान से पांच लाख रूपए चुराने वाले बदमाश को किया गिरफ्तार

Sonali
18 Nov 2021 3:27 PM GMT
पुलिस ने मिठाई दुकान से पांच लाख रूपए चुराने वाले बदमाश को किया गिरफ्तार
x
मालवीय नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 9 नवंबर को मिठाई की दुकान से 5 लाख रुपए चुराने वाले बदमाश मनीष उर्फ कालू मीणा को गिरफ्तार किया है.

जनता से रिश्ता। मालवीय नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 9 नवंबर को मिठाई की दुकान से 5 लाख रुपए चुराने वाले बदमाश मनीष उर्फ कालू मीणा को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी की गई नकदी को भी बरामद किया गया है.

गिरफ्तार आरोपी मनीष उर्फ कालू मीणा टोंक के अलीगढ़ थाना क्षेत्र का निवासी है. आरोपी ने 9 नवंबर की रात सत्कार शॉपिंग सेंटर स्थित एक मिष्ठान भंडार पर नकबजनी की वारदात को अंजाम देते हुए 5 लाख रुपए चुराई थी. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को चिन्हित किया गया. इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना और टेक्निकल इनपुट के आधार पर आरोपी की लोकेशन को ट्रेस कर आरोपी को टोंक से गिरफ्तार किया गया.
इस पूरी वारदात को सुलझाने में हेड कांस्टेबल राजेश और कांस्टेबल कमल की महत्वपूर्ण भूमिका रही. इन्होंने वारदात से जुडे तमाम साक्ष्यों को जुटाकर आरोपी तक पहुंचने में अहम किरदार निभाया. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मालवीय नगर थाने लाई है. जहां आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पूछताछ में अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it