राजस्थान

पुलिस ने लूट के मामले में 3 बदमाशों को दबिश देकर किया गिरफ़्तार

Admin Delhi 1
25 Oct 2022 12:47 PM GMT
पुलिस ने लूट के मामले में 3 बदमाशों को दबिश देकर किया गिरफ़्तार
x

जयपुर क्राइम न्यूज़: डेस्क, विश्वकर्मा थाना पुलिस ने जयपुर में सात लाख की लूट के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने लूट को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में फरार अन्य साथियों की तलाश कर रही है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर लूटे गये रुपये की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस जांच में सामने आया है कि रेकी ने योजना के मुताबिक घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी राजपाल सिंह (23) पुत्र हनुमान सिंह निवासी मंडेला झुंजुनू हॉल पीथमपुर धार मध्य प्रदेश, बनवारी बांगड़ी उर्फ ​​विनोद (22) निवासी सदर बूंद हॉल, भोपजी की ढाणी हरमाड़ा और राजेश उर्फ ​​राजा (22) पुत्र प्रभात को गिरफ्तार किया गया है। लूट के मामले में गिरफ्तार जयराम नगर के सैनी निवासी हरमाड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार की शाम गुप्त सूचना के आधार पर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में फरार साथियों की तलाश की जा रही है। पुलिस की टीमें उनके संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही हैं। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर वारदात में प्रयुक्त नगदी व बाइक सवारों को बरामद करने का प्रयास किया गया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि घटना से पहले मास्टर प्लान तैयार किया गया था। योजना के तहत टोह ली गई, जिसके बाद डकैती को अंजाम दिया गया।

लेखापाल को डंडे से पीटा और लूटा: एसएचओ रमेश सैनी ने बताया कि घटना मुकुंदरा कालाडेरा निवासी विकास शर्मा (31) के साथ हुई. वह श्रीराम स्टील फैक्ट्री, रोड नंबर 5, मुरलीपुरा में एकाउंटेंट के रूप में काम करता है। 21 अक्टूबर को वह रोड नंबर-13 विश्वकर्मा स्थित गैस गोदाम से पैसे लेने गया था। दोपहर करीब 1 बजे फैक्ट्री का कर्मचारी विमलेश अग्रवाल 7 लाख रुपये लेकर लौट रहा था। इसी बीच इलेक्ट्रिसिटी ग्रेड के पास रॉयल एनफील्ड पर तीन लड़कों और हीरो डीलक्स बाइक पर सवार दो लड़कों ने उसे रोका। उसे डंडे से पीटा। मेरे सिर और पीठ पर वार किया गया और मेरे कैश से भरे बैग से 7 लाख रुपये उड़ा दिए गए।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta