राजस्थान

फोटोग्राफर ने राजस्थान में मॉडल से किया रेप, मंदिर में शादी कर कहा- तुम मेरी जाति के नहीं हो

Bhumika Sahu
22 Jun 2022 4:22 AM GMT
फोटोग्राफर ने राजस्थान में मॉडल से किया रेप, मंदिर में शादी कर कहा- तुम मेरी जाति के नहीं हो
x
रेप का एक हाईप्रोफाइल मामला सामने आया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जोधपुर. राजस्थान में रेप का एक हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है। एक फैशन फोटोग्राफर ने जोधपुर की एक मॉडल के साथ शादी का झांसी देकर रेप किया है। इस मामले में अब पीड़िता ने आरोपी फैशन फोटोग्राफर के लिए मामला दर्ज कराया है। मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मॉडल और फोटोग्राफर के बीच 2019 में एक फोटो शूट के दौरान मुलाकात हुई थी।

मॉडल ने पुलिस को बतया कि जब वह 2019 में पाली जिले में एक शूट करने गई थी तब दोनों के बीच पहली बार मुलाकात हुई। उसके बाद पाली में ही 2020 में एख शूट के दौरान उसकी दोबार मुलाकात हुई और फिर दोनों के बीच दोस्ती हो गई और उसे शादी का झांसा देता रहा। इसके बाद 31 दिसंबर 2021 को फोटोग्राफर ने मॉडल को पाली बुलाया और अपने ऑफिस में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि इसके बाद फोटोग्राफर शादी का झांसा देकर मॉडल के साथ रेप करता रहा।
मॉडल के अनुसार, शादी की बात करने के लिए फोटोग्राफर ने उसे 21 फरवरी 2022 को फिर से पाली बुलाया और यहां के एक शिव मंदिर में जाकर उसके साथ शादी की। इस शादी में फोटो ग्राफर का भाई भी शामिल हुआ ता। लेकिन शादी के साथ उसे अपने घर लेकर नहीं गया और कुछ दिनों बाद उसे अपनी पत्नी मानने से भी इंकार कर दिया। फोटोग्राफर ने कहा कि वह उसके जाति कि नहीं है इसलिए उसके परिवार वाले इस शादी को नहीं मानेंगे।
सजा मिले या शादी करे
पीड़ित मॉडल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि अब या तो फोटो ग्राफर उसके साथ फिर से शादी करे या फिर उसे कानून के अनुसार सजा मिले। फिलहाल पुसिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta