राजस्थान

1 की मौत: घर में खाना खाने बैठे थे लोग, घूस गई तेज रफ्तार ऑडी कार, फिर...

Admin1
9 Nov 2021 11:37 AM GMT
1 की मौत: घर में खाना खाने बैठे थे लोग, घूस गई तेज रफ्तार ऑडी कार, फिर...
x
एक खतरनाक हादसा सामने आया.

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में मंगलवार सुबह एक खतरनाक हादसा सामने आया। यहां पर एक तेज रफ्तार ऑडी झोपड़ियों में घुस गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हैं। घायलों में दो ही हालत ज्यादा गंभीर है। बताया जाता है कि कार जयपुर की तरफ से आ रही थी। हादसा जोधपुर शहर से लगे हुए एम्स रोड पर हुआ है।



जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना सुबह करीब 11 बजे हुई। इस वक्त झुग्गी-झोपड़ी में बैठे लोग खाने की तैयारी में जुटे हुए थे। अचानक से तेज रफ्तार कार झोपड़ी में घुसी और देखते ही देखते वहां अफरा-तफरी मच गई। हादसे में एक व्यक्ति की तत्काल मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि झोपड़ी में घुसने से पहले इस ऑडी कार ने पहले बाइक वाले को टक्कर मारी। इसके बाद इसने एक स्कूटी को भी टक्कर मारी।
हादसे में घायल लोगों को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे ही थी। हादसे की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एयरपोर्ट से सीधे ही एम्स पहुंचे और उन्होंने घायलों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एम्स के डायरेक्टर संजीव मिश्रा से घायलों के इलाज के संबंध में जानकारी ली। साथ ही उन्हें समुचित उपचार देने के निर्देश दिए। इससे पहले मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। हादसा किस वजह से हुआ इस बारे में जांच की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि तेज रफ्तार में हुई टक्कर के बाद ऑडी चालक अपने आप पर नियंत्रण नहीं रख पाया। इसके बाद वह गाड़ी लेकर झुग्गी-झोपड़ी में घुस गया।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it