राजस्थान

PCC Chief बोले- कांग्रेस पार्टी में 1 पद 1 सिद्धांत है, उसके चलते हमने दिए इस्तीफे

Sonali
20 Nov 2021 9:17 AM GMT
PCC Chief बोले- कांग्रेस पार्टी में 1 पद 1 सिद्धांत है, उसके चलते हमने दिए इस्तीफे
x
कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (PCC Chief Govind Singh Dotasra) ने कहा कि जो पार्टी के सिद्धांत है , उन सिद्धांतों की पालना करना हमारा दायित्व है. उसी दायित्व को निर्वहन करते हुए हमने अपना इस्तीफा दिया (3 Ministers Resign) है . मैं उम्मीद करता हूं कि हमारे इस्तीफे को स्वीकार भी कर लिया गया होगा.

जनता से रिश्ता। कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (PCC Chief Govind Singh Dotasra) ने कहा कि जो पार्टी के सिद्धांत है , उन सिद्धांतों की पालना करना हमारा दायित्व है. उसी दायित्व को निर्वहन करते हुए हमने अपना इस्तीफा दिया (3 Ministers Resign) है . मैं उम्मीद करता हूं कि हमारे इस्तीफे को स्वीकार भी कर लिया गया होगा.

सरकार ने जिस तरीके से अपने पिछले 3 साल में कामकाज किया उस कामकाज के आधार पर हम जनता के बीच जाएंगे और जन-जन तक जनकल्याणकारी योजनाओं (Social Welfare Schemes) को पहुंचाएंगे. 2023 में सरकार फिर से कांग्रेस की बने इसको लेकर एकजुट होकर काम करेंगे.
कृषि कानून रद्द लेकिन मंशा पर शक

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा 3 कृषि कानून (3 Farm Laws) बीजेपी सरकार लेकर आई. उद्योगपति को फायदा पहुंचाने के लिए लेकर आए. अब किसान जीता, मोदी सरकार का अहंकार हारा में शहीद किसानों को भी नमन करता हूं. जो इस किसान आंदोलन में शहीद हुए . अभी भी मोदी सरकार की मंशा पर भरोसा नहीं. मोदी सरकार लिखित में आदेश जारी करें.

किसान विजय दिवस आज

आज बीजेपी के नेताओं के मुंह लटके हुए हैं . उनके पास बोलने को कुछ भी नहीं बचा है किसानों की इस जीत पर आज कांग्रेस पार्टी विजय दिवस के रूप में मनाएगी .

3 मंत्रियों अब तक दे चुके हैं इस्तीफा

शुक्रवार 19 नवम्बर 2021 को CM अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) कैबिनेट के तीन मंत्रियों गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra), रघु शर्मा और हरीश चौधरी ने अपने पद से इस्तीफा दिया. तीनों मंत्रियों ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखकर इस्तीफे की पेशकश की. इसकी पुष्टि राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन (Ajay makan) ने शुक्रवार रात को जयपुर (Jaipur) पहुंचने पर की.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it