राजस्थान

मां-बाप ने की क्रूरता की सारी हदें पार: अपने ही दो बच्चों की पहले जमकर की पिटाई, फिर जंजीरों से बांधा

Kunti
25 Oct 2021 6:07 PM GMT
मां-बाप ने की क्रूरता की सारी हदें पार: अपने ही दो बच्चों की पहले जमकर की पिटाई, फिर जंजीरों से बांधा
x
राजस्थान के जयपुर में मां-बाप ने क्रूरता की हदें पार कर दी।

जयपुरः राजस्थान के जयपुर में मां-बाप ने क्रूरता की हदें पार कर दी। बच्चों की छोटी सी गलती पर मां-बाप ने बच्चों को उल्टा लटकाकर घर में बंद कर काम पर चले गए। 6 और 10 साल के मासूम आठ घंटे तक दर्द से चीखते-कराहते रहे। आवाज आने पर जब पड़ोसी पहुंचे तो इस मामले का खुलासा हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार मामला जयपुर के मुरलीपुरा का है। एक बच्चे की उम्र 6 साल है और दूसरे की 10 साल। शनिवार शाम बच्चों की कमरे से चीखें सुनकर पड़ोस के लोगों ने एनजीओ को सूचना दी। एनजीओ की टीम मुरलीपुरा पुलिस के साथ पहुंची तो देखकर हैरान रह गई। दोनों को पहले मारा-पीटा गया था। फिर पैरों में लोहे की जंजीरों से बांध कर लटका दिया गया था। दोनों दर्द से रो रहे थे। चीखें बाहर तक सुनाई दे रही थीं। यहां तक कि मां-बाप ताला लगाकर चाबी भी साथ ले गए थे। एनजीओ ने दोनों को जंजीरों से खोलकर मुक्त करवाया।

शनिवार शाम पड़ोसियों ने बच्चों की हालत देख एनजीओ और पुलिस को सूचना दी। मां-बाप भी घर आए। यहां मौजूद लोगों और पुलिस ने उन्हें फटकार लगाई तो मां बोली- शरारत करेंगे तो ऐसे ही पिटेंगे। इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों को धमकाया भी और कहा- मेरे बच्चे हैं, मैं जो चाहे, करूं। इन बच्चों को चाइल्ड वेलफेयर के लोगों ने छुड़ाया। वहीं पुलिस ने मां-बाप को हिरासत में ले लिया।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it