राजस्थान

पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट कृष्णा नागर की मां का निधन... दिल्ली से लौटे जयपुर

Sonali
13 Nov 2021 11:47 AM GMT
पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट कृष्णा नागर की मां का निधन... दिल्ली से लौटे जयपुर
x
बैडमिंटन खिलाड़ी और पैरा ओलंपिक में गोल्ड मेडल विजेता कृष्णा नागर की मां का देहांत हो गया है. सूचना मिलते ही कृष्णा नागर दिल्ली से रवाना होकर जयपुर पहुंच गए हैं.

जनता से रिश्ता। स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी और पैरा ओलंपिक में गोल्ड मेडल विजेता कृष्णा नागर की मां का देहांत हो गया है. सूचना मिलते ही कृष्णा नागर दिल्ली से रवाना होकर जयपुर पहुंच गए हैं. दरअसल कृष्णा को आज दिल्ली में खेल रत्न अवॉर्ड मिलने वाला है.

हाल ही में जापान में आयोजित हुए पैरा ओलंपिक खेलों में जयपुर के बैडमिंटन खिलाड़ी कृष्णा नागर ने गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था. गोल्ड मेडल जीतने के बाद कृष्णा को खेल रत्न देने की घोषणा की गई थी. खेल रत्न अवार्ड सेरेमनी में भाग लेने वह दिल्ली पहुंचे थे जहां राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्हें खेल रत्न अवार्ड दिया जाना था.
लेकिन इसी बीच कृष्णा की मां का देहांत हो गया. मां के देहांत की सूचना मिलने के साथ ही कृष्णा नागर दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना हो गए. दरअसल 5 दिन पहले छत से गिरने के कारण कृष्णा की मां घायल हो गई थी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान शनिवार को उनका निधन हो गया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it