राजस्थान

पाली पुलिस ने दो तस्करों को लाखों रुपये की शराब के साथ किया गिरफ्तार, गोबर की आड़ में कर रहे थे शराब की तस्करी

Bhumika Sahu
30 Aug 2022 7:40 AM GMT
पाली पुलिस ने दो तस्करों को लाखों रुपये की शराब के साथ किया गिरफ्तार, गोबर की आड़ में कर रहे थे शराब की तस्करी
x
गोबर की आड़ में कर रहे थे शराब की तस्करी

पाली , पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है जो जानवरों को ले जा रहे वाहन के आगे के हिस्से में केबिन बनाकर गुजरात ले जा रहे लाखों रुपये की शराब और शराब और ट्रक को जब्त कर लिया है. जब्त शराब की बाजार कीमत करीब 20 लाख रुपये है। पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि अजमेर जिले में शराब तस्करी के मामले में आरोपी पहले भी पकड़े जा चुके हैं. करीब दो महीने पहले ही वह जमानत पर छूटा था और फिर से तस्करी शुरू कर दी थी। ट्रांसपोर्ट नगर थाने के आरक्षक राम निवास और जस्सराम ने आरोपियों को पकड़ने में अहम भूमिका निभाई. ट्रांसपोर्ट नगर थाने की इस साल यह 5वीं बड़ी कार्रवाई है।

सीओ सिटी अनिल सरन ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एसएचओ ट्रांसपोर्ट नगर विक्रम सिंह संदू ने सोमवार को अरावली होटल के पास नाकाबंदी कर दी. इस दौरान जादान की तरफ से आ रहे ट्रक को रोक लिया गया। जब मैंने ट्रक खोला तो वह खाली था। ट्रक के आगे लकड़ी का एक पार्टिशन बनाया गया था। पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसमें गाय का गोबर था। जब लकड़ी निकाली गई तो उसमें हरियाणा निर्मित शराब के 204 कार्टन थे, जिसकी बाजार कीमत करीब 20 लाख रुपये है। इस पर जालौर जिले के टेट्रोल राठौडान (चितलवाना) निवासी 24 वर्षीय शैतान सिंह पुत्र सुखराम विश्नोई व 22 वर्षीय सेंधराम पुत्र जलाराम रेबारी को गिरफ्तार कर शराब व ट्रक जब्त किया गया है.
एसएचओ विक्रम सिंह संदू ने बताया कि ट्रक आरोपी शैतान सिंह का है। दोनों आरोपी पहले भी शराब तस्करी में पकड़े जा चुके हैं। करीब दो महीने पहले उसे मादक पदार्थ तस्करी के एक मामले में अजमेर से जमानत पर रिहा किया गया था।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें हरियाणा से गुजरात के नडियाद में शराब सप्लाई करनी थी। जालोर निवासी अमरराम उसे एक चक्कर के एक लाख रुपये देता है। पुलिस अब मामले में अमराराम की भी तलाश कर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta