राजस्थान

पाली पुलिस ने 1023 कार्टन अंग्रेजी शराब से भरे कंटेनर को जब्त कर तस्कर को किया गिरफ्तार, बिजली के सामान की आड़ में ले जा रहे थे कंटेनर

Bhumika Sahu
16 July 2022 4:32 AM GMT
पाली पुलिस ने 1023 कार्टन अंग्रेजी शराब से भरे कंटेनर को जब्त कर तस्कर को किया गिरफ्तार, बिजली के सामान की आड़ में ले जा रहे थे कंटेनर
x
1023 कार्टन अंग्रेजी शराब

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पाली, गुरुवार की देर शाम कार्रवाई करते हुए पाली पुलिस ने 1023 कार्टन अंग्रेजी शराब से भरा कंटेनर जब्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. शराब की बाजार कीमत करीब 80 लाख रुपये बताई जा रही है। देर रात तक पुलिस कंटेनर से शराब उतारने में जुटी रही. आरोपी शराब की एक खेप पंजाब से गुजरात ले जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने शराब से भरे कंटेनर को ब्लॉक कर उसे जब्त करने की कार्रवाई की.

एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर टीपी नगर एसएचओ विक्रम संदू मयजप्त ने गुरुवार की देर शाम श्रीनाथ होटल के पास हाईवे जाम कर दिया. इस दौरान संदिग्ध कंटेनर चालक को रोका गया। वह कंटेनर खोलने से हिचक रहा था। बताया जा रहा है कि कंटेनर में बिजली का सामान भरा हुआ था। उन्होंने पुलिस को बिजली के सामान की भी सूचना दी। मुखबिर से मिली जानकारी के चलते पुलिस ने जब कंटेनर की सील तोड़कर खोली तो पूरा कंटेनर पंजाब में बनी अंग्रेजी शराब से भरा हुआ मिला. ऐसे में पुलिस ने नागौर जिले के लाडपुर (डेगाना) हॉल अजमेर के किशनगंज थाना क्षेत्र के गणपति नगर नोसर निवासी 55 वर्षीय आरोपी रामेश्वरलाल उर्फ ​​अमरचंद पुत्र छितरमल ब्राह्मण को गिरफ्तार कर जब्त करने की कार्रवाई की है. शराब से भरा कंटेनर। शराब की इतनी बड़ी खेप को पकड़ने में टीपी थाने के कांस्टेबल राम निवास और जस्सराम ने मुख्य भूमिका निभाई.
कंटेनर में 1023 कार्टन अंग्रेजी वाइन भरी हुई थी। कंटेनर खाली करने के लिए 8 मजदूरों को लगाया गया था। कंटेनर से शराब की पेटियां उतारने में श्रमिकों को चार घंटे से अधिक का समय लग गया. रात 12 बजे के बाद कंटेनर को पूरी तरह से उतारा गया।
गुजरात में शराब बैन है. दीपावली का त्योहार आने वाला है। ऐसे में गुजरात में शराब की भारी बिक्री होगी. इसे देखते हुए तस्कर बड़ी मात्रा में शराब को गुजरात पहुंचाने में लगे हैं। परिवहन नगर थाने की ओर से लगातार शराब पकडऩे पर दो बड़ी कार्रवाई की गई।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta