राजस्थान

भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी घुसपैठिया, जानिए पूरा मामला

Dev upase
2 Nov 2021 2:02 PM GMT
भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी घुसपैठिया, जानिए पूरा मामला
x

फाइल फोटो 

पाकिस्तानी रेंचर्स ने युवक को लेने के मना कर दिया

जनता से रिस्ता वेबडेसक | राजस्थान के पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले श्रीगंगानगर जिले के रावला थाना इलाके में बीएसएफ ने भारतीय सीमा में घुसे एक पाक घुसपैठिए को पकड़ लिया है। बीएसएफ ने इस घुसपैठिए से पूछताछ की और उसके बाद उसे रावला पुलिस थाना में सुपुर्द कर दिया गया। रावला पुलिस थाना में घुसपैठिए के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अब सुरक्षा एजेंसिया और पुलिस आगे की पूछताछ में जुट गयी हैं।

पाकिस्तानी रेंचर्स ने युवक को लेने के मना कर दिया

श्रीगंगानगर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि अलादीन नाम का यह घुसपैठिया 30 वर्ष का है और पाकिस्तान के बहावलनगर का रहने वाला है। फिलहाल प्राथमिक पूछताछ में इसके पास कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। सम्भवतय यह रास्ता भटक कर भारतीय सीमा में प्रवेश कर गया होगा। वहीं युवक के मिलने के बाद उसे बीएसएफ ने वापस पाकिस्तान भेजने का प्रयास किया गया, लेकिन पाक रेंजर्स ने उसे लेने से मना कर दिया। इस पर इस घुसपैठिए को रावला पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। इस संबंध में बीएसएफ की बीओपी के सूबेदार सागरमल पूनिया ने रावला थाने में मामला दर्ज करवाया।

भारतीय सीमा में घुसते वक्त नशे की हालत में था पाकिस्तानी घुसपैठिया

अनूपगढ़ डीएसपी जयदेव सिहाग ने बताया कि पाक घुसपैठिया जब भारतीय सीमा में घुसा तो बीएसएफ के गश्ती दल ने उसे ललकारा। इसके बावजूद वह नहीं रुका और आगे बढ़ता रहा। सूत्रों के अनुसार, उस समय यह नशे की हालत में था। इस पर बीएसएफ के जवानों ने उसे काबू कर लिया और पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने खुद के बारे में कुछ जानकारियां दीं।

फिर की जाएगी पूछताछ

एसपी आनंद शर्मा के अनुसार घुसपैठिया पाकिस्तान के बहावलनगर का रहने वाला है। प्रारम्भिक पूछताछ में उसने अपना नाम अलादीन बताया है। पकड़े जाने के बाद बीएसएफ ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास कोई भी संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई है। इसके बाद उसे पुशबैक करने का फैसला किया गया लेकिन पाक रेंजर्स ने उसे लेने से मना कर दिया। अब सुरक्षा एजेंसिया और पुलिस इससे फिर पूछताछ करेगी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it