राजस्थान

जयपुर की दर्दनाक खबर: पिता ने फेसबुक पर देखी बेटी की ऐसी फोटो, खो गए होश, सच सुनकर फूट-फूट कर रो पड़े

Bhumika Sahu
21 Jun 2022 10:54 AM GMT
जयपुर की दर्दनाक खबर: पिता ने फेसबुक पर देखी बेटी की ऐसी फोटो, खो गए होश, सच सुनकर फूट-फूट कर रो पड़े
x
14 साल की एक बच्ची से रेप करने के प्रयास का मामला सामने आया है।

जनता से रिश्ता वेब्डेस्क। जयपुर (राजस्थान). राजधानी जयपुर में 14 साल की एक बच्ची से रेप करने के प्रयास का मामला सामने आया है। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, आरोपी ने लड़की की हालत ऐसी कर दी वह तनाव में रहने लगीं। न मां को सब बता सकी और न ही पिता को कुछ बोल सकी। दो दिन पहले पिता ने अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर देखी। उस पर गंदे कमेंट्स किए हुए थे। पिता आंसू नहीं रोक सके, बेटी को बुलाकर धमकाया तो वह भी रोने लगी। उसके बाद बेटी ने पिता को सच्चाई बताई तो पिता दंग रह गए। बाद में बेटी के साथ थाने पहुंचे और सोमवार रात इस पूरी घटना पर केस दर्ज कराया है। पोक्सो एक्ट, आई एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में बनीपार्क पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

एक महीने पहले घर बुलाया था पड़ोसी ने, एक महीने से दबाव बना रहा था
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक एक महीने से परेशान कर रहा था। करीब एक महीने पहले पिता काम पर गए थे और मां किसी रिश्तेदार के यहां पर मौत होने के बाद उनके घर गई थी। इस दौरान पड़ोसी ने किसी काम के चलते घर बुला लिया। आते ही कमरा बंद कर लिया। मुंह दबा दिया और कपड़े निकालने लगा। लड़की ने विरोध किया तो उसे पीटा और उसके साथ रेप की कोशिश की। विरोध किया तो उसके अश्लील फोटो खींचे और उस समय उसे जाने दिया। उसने कहा कि अगर किसी को भी बताएगी तो माता पिता की जान ले लेगा। 14 साल की लड़की डर गई उसने किसी को नहीं बताया ।
मिलने नहीं गई तो सोशल मीडिया पर डाल दिए पिक्चर्स
पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर पर ही रही। डर के मारे बाहर भी नहीं निकलीं। लेकिन पड़ोसी अलग अलग नंबर से परेशान करने लगा। वह कहती रही लेकिन वह नहीं माना। कुछ दिन पहले उसने अश्लील फोटोज को गंदे कमेंट्स के साथ सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर इन फोटोज को सैंकड़ों लोगों ने देखा और गंदे कमेंट्स किए। फोटोज पिता के पास भी पहुंचे तो पिता बेटी को देखकर सन्न रह गए। बाद में बेटी को इस बारे में पूछताछ की तो वह टूट गई और फूट फूट कर रोई। पिता और मां को सब कुछ बताने के बाद वह थाने पहुंची और केस दर्ज कराया। इस बीच आरोपी फरार हो गया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta