राजस्थान

'आजादी एक भीख' बोल फंसी Padma Shri Kangana Ranaut, जोधपुर, जयपुर और चूरू में दर्ज हुई रिपोर्ट

Sonali
12 Nov 2021 12:00 PM GMT
आजादी एक भीख बोल फंसी Padma Shri Kangana Ranaut, जोधपुर, जयपुर और चूरू में दर्ज हुई रिपोर्ट
x
पद्मश्री फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Padma Shri Kangana Ranaut) ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में 1947 में मिली भारत की आजादी को भीख बताया था. इस बयान को आधार बनाकर राजस्थान महिला कांग्रेस (Mahila Congress) ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

जनता से रिश्ता। पद्मश्री फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Padma Shri Kangana Ranaut) ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में 1947 में मिली भारत की आजादी को भीख बताया था. इस बयान को आधार बनाकर राजस्थान महिला कांग्रेस (Mahila Congress) ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

प्रदेश महिला कांग्रेस के आह्वान पर आज जोधपुर (Jodhpur) में शहर विधायक एवं महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष मनीषा पंवार (Manisha Panwar) और महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शास्त्री नगर थाने में कंगना रनौत के खिलाफ एक FIR दर्ज करवाई है.
विधायक मनीषा पंवार ने इसे शहीदों का अपमान करार दिया. कहा कि पद्म पुरस्कार प्राप्त करने वाली देश की अभिनेत्री 1947 में मिली आजादी को भीख बताती हैं. जो उन हजारों शहीदों का अपमान है जिनके बलिदान से यह आजादी मिली. इसमें महात्मा गांधी, भगत सिंह सहित न जाने कितने हजारों शहीद शामिल हैं जिन्होंने अपना जीवन बलिदान कर दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it