राजस्थान

नेशनल हाईवे-48 पर एक बस अनियंत्रित होकर पलटी, 1 बच्ची समेत 3 लोगों की हुई मौत

Admin Delhi 1
9 Aug 2022 6:16 AM GMT
नेशनल हाईवे-48 पर एक बस अनियंत्रित होकर पलटी, 1 बच्ची समेत 3 लोगों की हुई मौत
x

डूंगरपुर न्यूज़: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से गुजरात जा रही एक निजी यात्रा बस राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर लहना घाटी में अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 1 लड़की समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में बैठे 10 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. गनीमत रही कि बस खाई में गिरने से बच गई। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। बस के पलटने से मौके पर हड़कंप मच गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोग दौड़ते हुए आए और बस में फंसे लोगों को निकालने लगे. सूचना मिलने पर बिछीवाड़ा थाना व रतनपुर चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाला और बिछीवाड़ा व डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। एसएचओ रंजीत सिंह ने बताया कि निजी बस ग्वालियर से यात्रियों को लेकर गुजरात जा रही थी. बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में भारी बारिश के बीच लहना घाटी में बस अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई. हादसे में यात्री के हाथ, पैर, सिर और शरीर में कई जगह चोटें आई हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर रतनपुर चौकी से हैड कांस्टेबल सुशील कुमार व कुणाल पंड्या मौके पर पहुंचे, जबकि बिछीवाड़ा थाने के एएसआई प्रभु लाल, हेड कांस्टेबल तुलसीराम मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला और बिछीवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे में 1 लड़की समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों में एक व्यक्ति की पहचान जगराम निवासी इंदौरी जिला भिंड (एमपी) और निधि (10) पुत्री बेटी बहादुर जाटव निवासी धनोल जिला भिंड (एमपी) के रूप में हुई है. एक मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस उसकी शिनाख्त का प्रयास कर रही है। पुलिस ने तीनों शवों को डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

हादसे में घायल हुए लोगों की पहचान हिना पुत्री इसराज खान निवासी ग्वालियर, गुलिशा (30) पत्नी इसराज खान, निसार (6) पुत्र बहादुर निवासी ग्वालियर, निराली (11) पुत्री बहादुर, गल्लू सिंह (25) पुत्र हिम्मत सिंह निवासी के रूप में हुई है. भिंड निवासी मनीषा (20) पत्नी गल्लू सिंह, दंशिका (6) पुत्री कल्याण सिंह निवासी छोटा रायपुर, सावित्री (58) पत्नी रामप्रसाद निवासी ग्वालियर, अमित सोनी (39) पुत्र योग प्रसाद सोनी निवासी भिंड, गिरजा (30) पत्नी बहादुर सिंह निवासी धनोली, संजीव (18) पुत्र अरदास कुशवाहा निवासी भिंड, मोहित (20) पुत्र राजकुमार कुशवाहा निवासी भिंड. सभी घायलों को बिछीवाड़ा और डूंगरपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta