राजस्थान

गोलगप्पे वाले से सोशल मीडिया पर हुई नर्सिंग छात्रा की दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर की वायरल

Kunti Dhruw
10 Dec 2021 6:46 PM GMT
गोलगप्पे वाले से सोशल मीडिया पर हुई नर्सिंग छात्रा की दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर की वायरल
x
महाराष्ट्र के नागपुर में प्राइवेट हॉस्पिटल के बाहर पानी पूरी बेचने का ठेला लगाने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया के जरिए एक लड़की से दोस्ती की।

जयपुर, महाराष्ट्र के नागपुर में प्राइवेट हॉस्पिटल के बाहर पानी पूरी बेचने का ठेला लगाने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया के जरिए एक लड़की से दोस्ती की। मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली लड़की जयपुर के प्रतिष्ठित मेडिकल कॉलेज से नर्सिंग कर रही है। दोस्ती होने के बाद दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। इसी दौरान युवक ने छात्रा का दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बना लिया।

पहले मध्यप्रदेश की होटल में फिर जयपुर को होटल में किया दुष्कर्म

मध्यप्रदेश के देवास निवासी अमितेष कुमार विश्वकर्मा ने इंस्टाग्राम के जरिए जयपुर की एक मेडिकल कॉलेज से नर्सिंग कॉलेज से नर्सिंग कर रही छात्रा से दोस्ती की थी। दोस्ती होने के बाद अमितेश ने छात्रा को देवास बुलाया और एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। कुछ दिनों बाद वह जयपुर आया और जयपुर के सिंधी कैम्प स्थित होटल में 4 दिन तक दुष्कर्म किया। इस दौरान भी आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म किया गया।
सोशल मीडिया अकाउंट को स्कैन करके कॉन्टेस्ट शेयर किया आरोपी ने आरोपित युवक अमितेष कुमार ने पीड़ित छात्रा के सोशल मीडिया अकाउंट के बारकोड को स्कैन कर लिया। छात्रा के मोबाइल में सेव सभी कांटेक्ट नम्बर खुद के अकाउंट पर शेयर कर लिए। इसके बाद में आरोपी युवक और छात्रा में अनबन हो गई, तो छात्रा को बदनाम करने के लिए आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिए।
पीड़ित छात्रा के परिचितों को भेजा अश्लील वीडियो
छात्रा के कांटेक्ट नंबर शेयर करने के बाद आरोपी अमितेष ने पीड़ित छात्रा के कॉन्टेक्ट्स का वॉट्सएप ग्रुप बनाया। उस ग्रुप में छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल कर दिए। इसके बाद में चंदवाजी थाने में पीड़ित छात्रा ने मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी जितेंद्र गंगवानी ने महाराष्ट्र के नागपुर में एक निजी अस्पताल के बाहर ठेला चला रहे अमितेष को गिरफ्तार किया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta