राजस्थान

भतीजे को नई नवेली चाची से हुआ प्यार, घर छोड़कर भागे दोनों

Janta Se Rishta Admin
19 Nov 2021 3:05 PM GMT
भतीजे को नई नवेली चाची से हुआ प्यार, घर छोड़कर भागे दोनों
x
तलाश जारी

राजस्थान के भरतपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर भतीजे को अपनी नई नवेली चाची से प्यार हो गया और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. फिर मौका देखकर दोनों घर से फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित चाचा ने अपने भतीजे के खिलाफ उसकी पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई. यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है, जहां पर किशनपुर कॉलोनी में एक युवक की दो साल पहले शादी हुई थी. लेकिन उसकी 19 साल की पत्नी और उसके 24 साल के भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. पिछले 16 अक्टूबर की रात चाची और भतीजा घर से फरार हो गए. जिनकी तलाश में दोनों का परिवार लगा है.

पीड़ित शख्स ने बताया कि पिछले 16 अक्टूबर की रात उसकी पत्नी और भतीजा दोनों घर से फरार हो गए. जिनकी तलाश की जा रही है, दोनों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पीड़ित ने बताया कि पिछले काफी समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों को कई बार सामझाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं माने फिर मौका देखकर फरार हो गए.

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि कमला नाम की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहू को उसका पोता भगा कर ले गया है. दोनों को हर जगह ढूंढा लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका. मथुरा गेट थाना के एएसआई रामवीर सिंह ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है. जल्द ही दोनों को ढूंछ लिया जाएगा।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it