राजस्थान

मायरा घाटा ट्रेलर हादसा: पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव, आक्रोशित लोगों ने ट्रांसपोर्टर के प्रतिनिधि को पीटा

Sonali
8 Nov 2021 2:34 PM GMT
मायरा घाटा ट्रेलर हादसा: पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव, आक्रोशित लोगों ने ट्रांसपोर्टर के प्रतिनिधि को पीटा
x
जिले के बस्सी थाना इलाके में आने वाले मायरा घाटा (Trailer overturned in Chittorgarh) में रविवार को हुए दुखद हादसे के मामले में सोमवार को चारों शव के पोस्टमार्टम किए गए हैं.

जनता से रिश्ता। जिले के बस्सी थाना इलाके में आने वाले मायरा घाटा (Trailer overturned in Chittorgarh) में रविवार को हुए दुखद हादसे के मामले में सोमवार को चारों शव के पोस्टमार्टम किए गए हैं. इस दौरान जिला चिकित्सालय में काफी गहमा-गहमी रही. मृतकों के परिजन ट्रांसपोर्टर को चिकित्सालय में बुलाने की मांग पर अड़ गए. इतना ही नहीं, वार्ता करने पहुंचे ट्रांसपोर्टर के प्रतिनिधी की भी लोगों ने धुनाई कर दी. आर्थिक सहायता मिलने के बाद शव परिजनों को सौंपे गए.

जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर मायरा घाटा में गेहूं से भरा ट्रेलर पलट गया था. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 6 अन्य घायल हुए थे. मृतकों के शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा गए थे. सोमवार को मृतकों के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किए गए. हादसे में एक मृतक शादी निवासी इकबाल के शव का पोस्टमार्टम रविवार को ही हो गया था. वहीं सोमवार को आर्थिक सहायता पर सहमति बनने के बाद बिहार निवासी संजय पुत्र जोगेंद्र, रामानंद पुत्र शौकीन तथा भीलवाड़ा जिले में रहने वाले ट्रेलर के खलासी सत्यनारायण गुर्जर का सोमवार को पोस्टमार्टम किया गया.
भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी प्रधान करण सिंह, चित्तौड़गढ़ से पूर्व पालिकाध्यक्ष महेश ईनाणी सहित अन्य लोग जिला चिकित्सालय पहुंचे व खलासी सत्यनारायण गुर्जर को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की. इसके लिए मौके पर ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रतिनिधि को भी बुलाया गया. यहां उससे हरियाणा के ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक को फोन करवाया. काफी देर समझाने के बाद भी मालिक नहीं माना, तो गुस्साए लोगों ने ट्रांसपोर्ट कम्पनी के प्रतिनिधि की धुनाई कर दी. साथ ही यह भी चेतावनी दी गई कि चंदेरिया में ट्रांसपोर्ट कंपनी कार्यालय के बाहर शव रख कर प्रदर्शन करेंगे.
इसके बाद ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मालिक ने सत्यनारायण के आश्रितों को 1.5 लाख रुपए दिए. वहीं हादसे में बिहार के दो मजदूरों की भी मौत हो गई, इनके आश्रितों को भी प्रत्येक को 1 लाख 53 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it