Top
राजस्थान

रिश्तों का कत्ल...भाई ने किया सगी बहन की हत्या, शादी नहीं करने से था नाराज

Ritu Yadav
23 Oct 2020 5:36 PM GMT
रिश्तों का कत्ल...भाई ने किया सगी बहन की हत्या, शादी नहीं करने से था नाराज
x
जिले के भिवाड़ी कस्बे में आज रिश्तों का कत्ल (Murder of relationships) कर दिया गया. यहां एक भाई ने अपनी सगी बहन की हत्या कर डाली.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| अलवर. जिले के भिवाड़ी कस्बे में आज रिश्तों का कत्ल (Murder of relationships) कर दिया गया. यहां एक भाई ने अपनी सगी बहन की हत्या कर डाली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां लड़की का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. पुलिस ने शव को वहां उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या के पीछे भाई की नाराजगी (Resentment) सामने आई है. वह शादी नहीं करने के कारण बहन से नाराज बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

सांथलका गांव में हई वारदात

पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात भिवाड़ी के यूआईटी थाना क्षेत्र के सांथलका गांव की है. यहां शुक्रवार को पवन नामक युवक ने अपनी सगी बहन पूनम की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी. इसकी सूचना पर यूआईटी थाना पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां पूनम का शव खून से सना हुआ बैड पर पड़ा मिला. पुलिस ने साक्ष्य एकत्र कर शव को वहां से उठवाया और स्थानीय सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया. मृतका मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी जिले के शिन्दरोज गांव की रहने वाली थी.

वारदात के समय घर पर दोनों बहन-भाई के अलावा कोई नहीं था

प्रांरभिक तफ्तीश में सामने आया है कि वारदात के समय घर पर दोनों बहन-भाई के अलावा कोई नहीं था. पवन बहन पूनम द्वारा शादी नहीं करने से उससे नाराज बताया जा रहा है. संभवतया इसी के चलते उसने पूनम की हत्या की है. फिलहाल पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी है. भाई द्वारा बहन की हत्या किये जाने से गांव में सनसनी फैल गई. वारदात के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस ग्रामीणों से भी पूछताछ कर मामले का क्लू ढूंढने का प्रयास कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it