राजस्थान

मर्डर का खुलासा : मृतक की पत्नी ने धर्म भाई के साथ मिलकर की हत्या, शव को सुनसान जगह फेंका

Sonali
10 Nov 2021 2:30 PM GMT
मर्डर का खुलासा : मृतक की पत्नी ने धर्म भाई के साथ मिलकर की हत्या, शव को सुनसान जगह फेंका
x
राजधानी के करधनी थाना इलाके में हत्या करके शव को बोरे में डालकर फेंकने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जनता से रिश्ता। राजधानी के करधनी थाना इलाके में हत्या करके शव को बोरे में डालकर फेंकने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी मंजू राठौड़ ने धर्म भाई पंकज शर्मा के साथ मिलकर धनतेरस की रात हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. साथ ही आरोपियों ने शव की पहचान छुपाने के लिए चहरे को भी जला दिया था. दिवाली के दिन करधनी थाना इलाके में सुनसान जगह पर एक बोरे में शव बरामद हुआ था. आरोपियों ने 2 दिन पहले धनतेरस के दिन ही हत्या करके शव को सूटकेस में बंद कर घर में रख दिया था. दो दिनों तक शव घर में ही पड़ा रहा. इसके बाद दीपावली के दिन मौका देखकर शव को सूटकेस से निकालकर बोरे में बंद करके गोविंद नगर इलाके में फेंका गया था. करधनी थाना पुलिस ने घटनास्थल से निवारू रोड तक सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर स्कूटी के नंबर को ट्रेस किया गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अफेयर चल रहा था. इस बात को लेकर मृतक और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था. आरोपी महिला अपने पति को बिना बताए अपने प्रेमी के साथ घूमने चली गई थी. इस बात को लेकर भी दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था. जानकारी में बताया गया की मृतक शराब पीने का आदि था.
डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि शव को दीपावली के दिन बोरे में बंद करके फेंक दिया गया था. लेकिन बोरे में शव होने की वजह से किसी को शक नहीं हुआ. आसपास से गुजरने वाले लोगों ने भी किसी जानवर का शव होना समझ लिया. लेकिन 9 नवंबर की शाम सूचना प्राप्त हुई की करधनी थाना इलाके के गोविंद नगर इलाके में बोरे में युवक का शव पड़ा हुआ है. बोरे से शव का पांव बाहर निकल रहा था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.
इसके बाद एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. टीम ने मौके से महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए. शव करीब 8 से 10 दिन पुराना होना प्रतीत हुआ. शव का चेहरा जला होने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. लेकिन पुलिस ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले. स्कूटी सवार एक महिला और पुरुष ने बोरे में शव को करधनी इलाके में डाला. स्कूटी के नंबर को ट्रेस किया गया. इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it