राजस्थान

महिला की मौत मामले में हत्या का मुकदमा, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप...पति फरार

Sonali
6 Nov 2021 12:17 PM GMT
महिला की मौत मामले में हत्या का मुकदमा, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप...पति फरार
x
आबूरोड रीको थाना इलाके में गुरुवार रात हुई महिला की मौत के मामले में हत्या का मामला दर्ज हुआ है. शनिवार को पीहर पक्ष के लोगों ने मृतका के पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है. घटना के बाद से पति मौके से फरार है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

जनता से रिश्ता। आबूरोड रीको थाना इलाके में गुरुवार रात हुई महिला की मौत के मामले में हत्या का मामला दर्ज हुआ है. शनिवार को पीहर पक्ष के लोगों ने मृतका के पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है. घटना के बाद से पति मौके से फरार है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक आबूरोड रीको थाना क्षेत्र के डेरी गांव में गुरुवार देर रात महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. घटना की जानकारी शुक्रवार को पुलिस को मिली. इस पर रीको थानाधिकारी देवीदान बाहरठ मय जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. मृतक महिला मनकी गरासिया का पति वारदात के बाद मौके से फरार हो गया. इस पर पुलिस ने मृतका के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दी. पीहर पक्ष के लोग शनिवार को डेरी गांव पहुंचे और मृतका के पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है.
फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. जानकारी में सामने आया की मृतका के 6 बच्चे हैं. वहीं घटना के बाद से ही आरोपी पति सकुरा गरासिया मौके से फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it