राजस्थान

सांसद निहालचंद और विधायक बलबीर सिंह ने बनाई BSF के जवानों के संग दिवाली, रायसिंहनगर में हुआ रंगारंग कार्यक्रम

Sonali
5 Nov 2021 11:37 AM GMT
सांसद निहालचंद और विधायक बलबीर सिंह ने बनाई BSF के जवानों के संग दिवाली, रायसिंहनगर में हुआ रंगारंग कार्यक्रम
x
रायसिंहनगर में दीपावली पर्व पर सीमा सुरक्षा बल की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में सांसद निहालचंद, विधायक बलवीर सिंह लूथरा ने बीएसएफ जवानों के साथ दिवाली मनाई.

जनता से रिश्ता। रायसिंहनगर में दीपावली पर्व पर सीमा सुरक्षा बल की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में सांसद निहालचंद, विधायक बलवीर सिंह लूथरा ने बीएसएफ जवानों के साथ दिवाली मनाई.

इस मौके पर सीमा सुरक्षा बल की 34वीं बटालियन के कमांडेंट स्वर्ण देव ने कहा कि भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ के जवान तैनात है. परिवार से दूर होने के बाद भी वह अमन चैन कायम रखने में प्रतिबद्ध है.
उन्होंने कहा कि बीएसएफ के जवान अपने दायित्व का भलीभांति से निर्वाहन करते हैं. सभी त्योहार आपस में मिलजुल कर बनाते हैं और प्यार की भावना का संदेश देते हैं. सीमा सुरक्षा बल की 34वीं बटालियन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सांसद निहालचंद मेघवाल, विधायक बलबीर सिंह लूथरा, नगर पालिका अध्यक्ष मनीष मोहन उपस्थित रहे. इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया. जिसमें बीएसएफ जवान और उनके परिजन भी उपस्थित रहे. सांसद विधायक और नगरपालिका अध्यक्ष ने बीएसएफ जवानों को मिठाई खिलाकर दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी गई.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it