राजस्थान

बेटी को ससुराल न भेजने पर अगवा कर ले गए MP, तपती धूप में पत्थरों पर लेटाकर मारा, 6 गिरफ्तार

AJAY
25 May 2022 11:01 AM GMT
बेटी को ससुराल न भेजने पर अगवा कर ले गए MP, तपती धूप में पत्थरों पर लेटाकर मारा, 6 गिरफ्तार
x
पढ़े पूरी खबर
राजस्थान के बारां जिले में एक पिता के बेटी को ससुराल न भेजने पर बेटी के ससुराल वालों ने पिता का अपहरण कर लिया और उसे अगवा कर पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश ले गए और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार बेटी को ससुराल न भेजने पर उसके ससुराल वालों ने बेटी के पिता का बारां से अपरहरण कराया और उसे एमपी के श्योपुर जिले के बड़ौदा थाना क्षेत्र के प्यारीपुरा गांव ले गए। यहां पीड़ित को आरोपियों ने नीम के पेड़ से बांधकर मारपीट की। बाद में तेज धूप में उसे पत्थरों पर लेटाकर पीटा गया।
पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीणा ने बताया कि 17 मई की रात को बारां जिले के बकनपुर गांव निवासी चतुर्भुज सहरिया का अहरण कर कुछ लोग मध्य प्रदेश ले गए थे। अपहरण की सूचना पर भंवरगढ़ थाना अधिकारी दलपत सिंह मौके पर पहुंचे। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि आधा दर्जन लोग चतुर्भुज को गाड़ी में लेकर गए हैं। इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनेंद्र जैन पुलिसकर्मियों की टीम के साथ मध्य प्रदेश में श्योपुर जिले के प्यारीपुरा गांव पहुंचे। वहां चतुर्भुज नीम के पेड़ से बंधा हुआ था। उसे छुड़वाया गया। पुलिस ने 50 वर्षीय पूरण सहरिया और उसके दो बेटों पप्पू एवं धीरज व तीन अन्य परिजनों बाबू लाल, रामावतार, राजू को गिरफ्तार किया गया। एक आरोपी फरार है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta