राजस्थान

सांसद ने की बगैर अनुमति तस्वीर के इस्तेमाल की शिकायत, बधाई के होर्डिंग्स उतरवाए

Admin1
27 Oct 2021 2:05 AM GMT
सांसद ने की बगैर अनुमति तस्वीर के इस्तेमाल की शिकायत, बधाई के होर्डिंग्स उतरवाए
x
पढ़े पूरी खबर

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की लड़ाई अब फिर से उभरती नजर आ रही है. बीजेपी की आंतरिक लड़ाई अब सतह पर आती नजर आ रही है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के बीच चल रहा झगड़ा अब पुलिस थाने पहुंच गया है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के जन्मदिन पर 24 अक्टूबर को बधाई देते होर्डिंग्स और पोस्टर राजस्थान के कई इलाकों में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने लगवाए थे. एक सांसद ने अपनी तस्वीर लगे होर्डिंग्स उतरवा दिए और पुलिस से भी शिकायत कर दी.
जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के धौलपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर पीएल पूनिया के जन्मदिन पर होर्डिंग्स लगवाईं. इन होर्डिंग्स और पोस्टर्स में धौलपुर के सांसद मनोज राजोरिया की तस्वीर भी लगवाई गई. धौलपुर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का इलाका है लेकिन होर्डिंग्स पर वसुंधरा राजे की तस्वीर नहीं लगवाई गई. मनोज राजोरिया ने पुलिस से अपनी अनुमति के बगैर होर्डिंग्स पर तस्वीर लगाने का आरोप लगाया और ये होर्डिंग्स उतरवाने की अपील की.
बीजेपी सांसद ने पुलिस से शिकायत की है कि गैर-कानूनी तरीके से जन्मदिन के होर्डिंग्स में तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है. इसे उतरवाया जाए. जानकारी के मुताबिक 24 अक्टूबर को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के जन्मदिन पर होर्डिंग-पोस्टर का फॉर्मेट प्रदेश कार्यालय से आया था. पोस्टर-होर्डिंग में अन्य नेताओं के फोटो थे लेकिन पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का फोटो गायब था. इससे नाराज होकर करौली-धौलपुर लोकसभा सीट से सांसद डॉक्टर मनोज राजोरिया ने इन पोस्टर-होर्डिंग पर आपत्ति जता दी.
सांसद राजोरिया ने धौलपुर में अपनी तस्वीर के साथ पीएल पूनिया को जन्मदिन की बधाई देते पोस्टर और होर्डिंग हटवाने के लिए पुलिस को पत्र लिखा. सांसद की ओर से शिकायत किए जाने के बाद नगर परिषद की टीम ने उनकी तस्वीर लगे पोस्टर-होर्डिंग शहर भर से हटवा भी दिया. धौलपुर शहर के निहालगंज थाने के एसएचओ को पत्र लिखकर सांसद ने बगैर अनुमति लिए उनकी तस्वीर का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. बीजेपी के नेता अब इस मसले को लेकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it