राजस्थान

राजस्थान में बढ़ रहे बदमाशों के हौसले : कारोबारी के घर पहुंचने से पहले हमला कर की लूट की वारदात

Bhumika Sahu
22 Jun 2022 7:42 AM GMT
राजस्थान में बढ़ रहे बदमाशों के हौसले : कारोबारी के घर पहुंचने से पहले हमला कर की लूट की वारदात
x
राजस्थान में बढ़ रहे बदमाशों के हौसले

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। झालावाड़ ( jhalawar). राजस्थान के झालावाड़ जिले में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे हैं। मंगलवार, 21 जून की रात यहां बदमाशों ने दुकान से घर आते समय एक व्यापारी के गाड़ी से उतरते ही उस पर चाकू से हमला किया और उसके हाथ से 2 लाख रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। वही मौके पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि बदमाशों ने फायरिंग भी की थी। घटना में व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। घटना झालावाड़ के खानपुर कस्बे की है। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस तरह दिया घटना को अंजाम
अटरू रोड का रहने वाला व्यापारी महेश अपनी दुकान बंद कर घर आ रहा था। जब वह घर की तरफ कार से उतरने लगा तो वहां तीन चार बदमाश आए जिन्होंने महेश के गाड़ी से उतरते ही उस पर पहले तो चाकू से हमला किया। जिसने व्यापारी महेश के पैर, पेट चाकू से जख्मी हो गए जिससे महेश पूरी तरह से लहूलुहान हो गया। इसके बाद बदमाश उसके हाथ से 2 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए।
सीसीटीवी और लोगों से जुटा रही जानकारी

पुलिस अधीक्षक राजीव परिहार ने बताया कि तीन से चार बदमाशों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। प्राथमिक तौर पर यह पता चलता है कि आरोपियों ने दुकान से निकलने के साथ ही व्यापारी की रेकी की जिसके बाद घात लगाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। वही मामले में कुछ लोगों का कहना है कि बदमाशों ने फायरिंग की। फिलहाल इसकी भी जांच जारी है। बदमाशों की तलाश में पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही व्यापारी की दुकान से घर आने जाने के रूट पर भी लोगों से पूछताछ की जा रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta