Top
राजस्थान

तीन बच्चों के साथ मां ने खाया जहरीला पदार्थ...मां-बेटे की मौत, दो की हालत गंभीर

Bharti
27 Oct 2020 6:16 PM GMT
तीन बच्चों के साथ मां ने खाया जहरीला पदार्थ...मां-बेटे की मौत, दो की हालत गंभीर
x
झालावाड़ जिले में एक दिलहला देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी मिल रही है कि नौ महीने तक बच्चे को अपनी कोख...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| झालावाड़. झालावाड़ जिले में एक दिलहला देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी मिल रही है कि नौ महीने तक बच्चे को अपनी कोख पर पालने वाली मां (Mother) ने तीन बच्चों को जहरीला पदार्थ पिला दिया और उसके बाद खुद में पी लिया. इस घटना में महिला और एक बच्चे की मौत (Death) हो गई है. वहीं दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है.

मामला उन्हेल थाना क्षेत्र के हजरिया कंजर डेरे का है. यहां पर एक विधवा महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ विषाक्त पदार्काथ का सेवन कर लिया, जिसमें महिला और उसके 3 माह के बच्चे की मौत हो गई तो वहीं दो बच्चियों की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों बच्चों का चौमेहला के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार मृतका सुमित्रा बाई के पति की कुछ समय पहले ही मौत हो गई थी, उसके बाद वह अपने तीन बच्चों के साथ झोपड़ी में अकेले रहती थी, आज अचानक से अज्ञात कारणों के चलते महिला ने अपने तीन बच्चों को जहर देकर खुद भी जहर पी लिया, जिससे उसकी और 3 माह के बच्चे की मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीण महिला और उसके बच्चों को चौमहला के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला और उसके तीन माह के बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

वहीं दो बच्चियों का गंभीर हालत में उपचार जारी है, जिन्हें झालावाड जिला अस्पताल रेफर किया गया है. फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक तौर पर आर्थिक तंगी और अन्य परेशानियों के चलते महिला के द्वारा यह आत्मघाती कदम उठाए जाने की संभावना जताई जा रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it