राजस्थान

मंत्री हरीश चौधरी का कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बड़ा आरोप... कहा- बीजेपी की मदद कर रहे थे, इसलिए हटा दिया गया

Sonali
6 Nov 2021 11:51 AM GMT
मंत्री हरीश चौधरी का कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बड़ा आरोप... कहा- बीजेपी की मदद कर रहे थे, इसलिए हटा दिया गया
x
पंजाब के प्रभारी और राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने शनिवार को बायतु में अपने निवास पर बाड़मेर सहित आसपास के जिलों से आए लोगों की समस्याएं सुनीं. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए हरीश चौधरी ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस एकतरफा जीतेगी.

जनता से रिश्ता। पंजाब के प्रभारी और राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने शनिवार को बायतु में अपने निवास पर बाड़मेर सहित आसपास के जिलों से आए लोगों की समस्याएं सुनीं. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए हरीश चौधरी ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस एकतरफा जीतेगी. उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर बीजेपी और अन्य दलों की मदद कर रहे थे, इसीलिए उन्हें हटाया गया है.

पंजाब के प्रभारी हरीश चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से डेढ़ महीने से लगातार हमारी सरकार फैसले ले रही है वह यकीनन अपने आप में बहुत बड़ी बात है. चाहे वह बिजली के दाम में कटौती करना हो या अन्य फैसले हों और इन्हीं फैसलों के आधार पर हम आम जनता के बीच में जाएंगे और फिर से पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे.
हरीश चौधरी ने इस दौरान राजस्थान में उपचुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 20 सालों में पहली बार बीजेपी का यह हाल हुआ. 2023 में फिर से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है, महंगाई से जनता परेशान हो रही है और यही वजह है कि उपचुनाव में बीजेपी को जनता ने जवाब भी दिया है.
हरीश चौधरी दो दिवसीय यात्रा के लिए अपने गृह जिले बाड़मेर आए हैं. शनिवार की दोपहर उनका उत्तरलाई से स्पेशल प्लेन से चंडीगढ़ के लिए रवाना होने का कार्यक्रम है. हरीश चौधरी के बायतु निवास पर पंजाब के प्रभारी बनने पर कांग्रेस के विधायक पदमाराम मेघवाल से लेकर बाड़मेर कांग्रेस के विधायक मेवाराम जैन सहित कई अन्य नेताओं ने साफा व माला पहनाकर स्वागत किया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it