राजस्थान

बस्सी में एक ही परिवार के बाइक सवार दो युवकों को मिनी ट्रक ने कुचल दिया

Sonali
24 Nov 2021 7:36 AM GMT
बस्सी में एक ही परिवार के बाइक सवार दो युवकों को मिनी ट्रक ने कुचल दिया
x
जिले के आगरा रोड पर बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा (Accident in Bassi) हो गया. एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. दोनों युवक एक परिवार के बताए जा रहे हैं.

जनता से रिश्ता। जिले के आगरा रोड पर बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा (Accident in Bassi) हो गया. एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. दोनों युवक एक परिवार के बताए जा रहे हैं. दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर वाहनों की कतार लग गई.

सूचना पर जटवाड़ा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची दोनों शवों को बस्सी उप जिला अस्पताल की मोर्चरी ले गई. इसके बाद सड़क पर लगा जाम खुल सका. हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिवार का रो-रोकर हुआ बुरा हाल हो गया है.

दोनों मृतकों की शिनाख्त रामकिशोर और पुरण बैरवा निवासी खेड़लावास के रूप में हुई है. बांसखोह रेलवे स्टेशन के पास काली फाटक के पास आगरा रोड पर मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के दो युवकों को मिनी ट्रक ने कुचल दिया. मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई. हादसे के बाद राजमार्ग पर लम्बा जाम लग गया. सूचना पर जटवाड़ा चौकी पुलिस पहुंची मौके परपुलिस ने दोनों शवों को राजमार्ग से हटवाकर यातायात सुचारु करवाया


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it