राजस्थान

ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान फटा MI का मोबाइल, भाई-बहन हुए गंभीर रूप से घायल

Janta Se Rishta Admin
15 Nov 2021 2:28 PM GMT
ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान फटा MI का मोबाइल, भाई-बहन हुए गंभीर रूप से घायल
x
स्मार्टफोन यूजर सावधान!

राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) जिले में MI मोबाइल चलाने के दौरान बैटरी फटने का मामला सामने आया है. जहां इस हादसे के दौरान भाई-बहन ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे थे. वहीं, मोबाइल, टेबल पर किताबों के सहारे रखा हुआ था. इस दौरान अचानक तेज धमाका हुआ. इस धमाके की आवाज स्थानीय पड़ोसियों के घरों तक सुनी गई.. वहीं, हादसे में दोनों भाई-बहन को गंभीर चोटे आई हैं. ऐसे में दोनों को नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया.

दरअसल, ये मामला कोटा जिले के तलवंडी इलाके का है. वहीं, के रहने वाले महावीर जैन ने बताया कि बीते शुक्रवार को उनके छोटे भाई संदीप जैन का बेटा अयन (16) और बेटी श्रीति जैन (11) दोनों घर में रहकर ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे थे. इसी दौरान MI मोबाइल फोन टेबल पर किताबों पर रखा हुआ था. ऐसे में अचानक रात 12 बजे तेज धमाका हुआ. उस दौरान अयन सामने बैठा हुआ और श्रीति उसके पास खड़ी थी. उन्होंने कहा कि धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि पड़ोसियों तक ने सुनी. वहीं, हादसे में अयन का हाथ जल गया, जबकि श्रीति के चेहरे पर चोट आई. श्रीति के आंख के नीचे चेहरे का हिस्सा झुलस गया.

बीते साल बदली गई थी MI के सर्विस सेंटर से बैटरी

इस दौरान महावीर जैन ने बताया कि भतीजा अयन कक्षा 11 और श्रीति कक्षा 6 में पढ़ते हैं. वहीं, इस हादसे में दोनों बाल-बाल बच गए. अगर मोबाइल हाथ में होता तो बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, बीते 1 साल पहले मोबाइल की बैटरी बदली गई थी, जोकि नजदीकी MI के सर्विस सेंटर से ही ली थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it