राजस्थान

घर में फांसी लगाकर विवाहिता ने की खुदकुशी

Rani Sahu
29 April 2022 11:57 AM GMT
घर में फांसी लगाकर विवाहिता ने की खुदकुशी
x
राजसमंद जिले के नाथद्वारा के श्रीनाथ कॉलोनी स्थित रिद्धि सिद्धि काम्प्लेक्स निवासी एक विवाहिता ने गुरुवार शाम अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली

Nathdwara: राजसमंद जिले के नाथद्वारा के श्रीनाथ कॉलोनी स्थित रिद्धि सिद्धि काम्प्लेक्स निवासी एक विवाहिता ने गुरुवार शाम अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. विवाहिता के आत्महत्या करने की सूचना पर पिहरपक्ष व ससुराल वालों के पहुंचने के बाद शुक्रवार सुबह पुलिस ने मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया.

जानकारी के अनुसार देवाणा निवासी नारायण उर्फ प्रवीण सुथार की पत्नी प्रेमलता उम्र 32 वर्ष ने अपने श्रीनाथ कॉलोनी स्थित आवास पर कमरे को अंदर से बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस दौरान बच्चे बाहर खेल रहे थे, विवाहिता का पति केरल में ज्वेलर्स का काम करता है व सास ससुर गांव में रहते है.
देर शाम तक प्रेमलता के कमरे का दरवाजा नहीं खोलने पर पड़ोसियों ने परिजनों व पुलिस को सूचना दी और दरवाजा तोड़ कर देखा तो प्रेमलता का शव पंखे से लटका हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया व शाम हो जाने से नाथद्वारा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जिसका शुक्रवार सुबह ससुराल और पीहरपक्ष की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव ससुराल पक्ष को सुपुर्द किया गया. वहीं, पुलिस ने मृतिका के पिहरपक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया है प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है ओर दोनों पक्षों द्वारा किसी भी प्रकार की कोई शंका जाहिर नहीं की है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta