राजस्थान

दिवाली बोनस के पैसे से महंगी पड़ी अय्याशी, कॉलगर्ल के साथ आए दलालों ने लूट लिये 1 लाख रुपये

Kunti
2 Nov 2021 6:42 PM GMT
दिवाली बोनस के पैसे से महंगी पड़ी अय्याशी, कॉलगर्ल के साथ आए दलालों ने लूट लिये 1 लाख रुपये
x
जयपुर में दिवाली बोनस (Diwali Bonus) के पैसे से कॉलगर्ल बुलाना एक युवक को महंगा पड़ गया.

जयपुर में दिवाली बोनस (Diwali Bonus) के पैसे से कॉलगर्ल बुलाना एक युवक को महंगा पड़ गया. कॉलगर्ल बुलाने के चक्कर में बदमाशों ने उससे एक लाख रुपये लूट लिए. बीकानेर के रहने वाले एक युवक को दिवाली पर सैलरी के साथ बोनस भी मिला था. युवक ने मौजमस्ती के इरादे से कॉलगर्ल (Call Girl) को बुलाया था. लेकिन उल्टा उसके साथ ही लूट की वारदात हो गई. दरअसल बीकानेर के रहने वाला भगीरथ गोदरा जयपुर की एक प्राइवेट एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में जॉब करता है. उसे दिवाली बोनस में मिले पैसे से से मौजमस्ती करने के लिए उनसे कॉलगर्ल बुलाई थी.

भागीरथ ने ऑनलाइन एस्कॉट सर्विस वेबसाइट से कॉलगर्ल को बुलाया था. ऑनलाइन साइट (Online Callgirl Booking) के मुताबिक रात को साढ़े 9 बजे महेशनगर के गोरालपुरा बाइपास रोड वपर कॉलगर्ल को आना तय हुआ था. भागीरथ खुद कॉलगर्ल को रिसीव करने अपनी कार से पहुंचा. उसी दौरान दो युवक कॉलगर्ल की डिलीवरी के लिए उसके पास पहुंचे. इस दौरान वह कॉलगर्ल के बदले ई-पेमेंट करने जा रहा था. दरअसल उसे दलालों ने उसे ई-पेमेंट करने के लिए कहा था. लेकिन गाड़ी में मौजूद दलालों ने उससे नकद पेमेंट करने को कहा.
दलालों ने युवक से लूटे 1 लाख रुपये
गाड़ी में मौजूद दलालों ने कहा कि ई-पेमेंट से उनको खतरा हो सकता है. इसीलिए भगीरथ ने नकद पेमेंट करने के इरादे से जेब से एक लाख रुपये की गड्डी बाहर निकाली. नोटों की गड्डी देखते ही दलालों का ईमान डोल गया. उन्होंने भगीरथ को जबरन कार में घुसाया और वहां से जबरन ले गए. आरोपियों ने पहले तो उससे एक लाख रुपये की गड्डी छीनी फिर उसे मानसरोवर के एक सूनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गए. इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई.
बोनस के पैसे से महंगी पड़ी अय्याशी
पुलिस ने उन्हें पकड़ने के इरादे से हर तरफ नाकाबंदी करवा दी. लेकिन तब तक बदमाश कॉलगर्ल के साथ फरार हो चुके थे. पीड़ित शख्स से आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. दिवाली बोनस से युवक को अय्याशी करना महंगा पड़ गया. अय्याशी के चक्कर में उसके साथ 1 लाख रुपये की लूट हो गई. वहीं उसकी जान को भी खतरा हो सकता था. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it