राजस्थान

शख्स ने गरम तेल में हाथों से फ्राई किया चिकन, सोशल मीडिया पर लोग हुए भौच्चके

Gulabi
9 Nov 2021 6:38 AM GMT
शख्स ने गरम तेल में हाथों से फ्राई किया चिकन, सोशल मीडिया पर लोग हुए भौच्चके
x
गरम तेल में हाथों से फ्राई किया चिकन

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए पता ही नहीं चलता. अक्सर आप सभी को मजेदार वीडियोज देखने को मिलते होंगे, लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे और इस वीडियो पर विश्वास करने के लिए इसे बार-बार देखेंगे. मालूम हो, यूजर्स एक स्ट्रीट फूड वेंडर का वीडियो देखकर हैरान रह गए हैं, जिसमें वो शख्स अपने हाथों से फ्राइड चिकन को गर्म तेल की कड़ाई से बाहर निकालता दिख रहा है. जयपुर के फूड ब्लॉगर शैलेश ने वेंडर का वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. आपको बता दें अब तक ये वीडियो 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.


वीडियो में स्ट्रीट फूड विक्रेता जयपुर में अली चिकन सेंटर नाम का सड़क किनारे एक स्टॉल चलाते हैं, जिसमें वे शानदार चिकन देते हैं वीडियो में वे कढ़ाई में चिकन फ्राई करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने चिकन के मैरीनेट किए हुए टुकड़ों को गर्म तेल में डाल दिया. चिकन पक जाने के बाद उन्होंने कढ़ाई में गरम तेल में हाथ डुबोया और फ्राई निकाल कर अलग बर्तन में रख लिया. इसके बाद, उन्होंने परोसने से पहले तले हुए चिकन में कई मसाले डाले.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में पढ़ा जा सकता है, 'इनके हाथ जलते नहीं हैं? बोइलिंग हॉट आयल में हाथ डालकर निकाला चिकन.' आपको बता दें इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स का बेहद प्यार मिल रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप इस वीडियो को nonvegfoodie के पेज पर देख सकते हैं. इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये वीडियो तो सही में हैरान कर रहा है, आखिर ऐसे कौन करता है भाई' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जरूर इस वीडियो में एक नंबर की एडिटिंग हुई है' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है इस शख्स को आदत हो गई है गरम तेल में से चिकन निकालने की' आपको बता दें इस वीडियो को अभी तक 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ में हजारों कमेंटस भी देखने को मिल रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it