राजस्थान

बड़ा हादसा: 10 से अधिक यात्री घायल, ट्रेलर से टकराई रोडवेज बस

Gulabi Jagat
27 Jun 2022 4:52 AM GMT
बड़ा हादसा: 10 से अधिक यात्री घायल, ट्रेलर से टकराई रोडवेज बस
x
बड़ा हादसा
बिजयनगर (अजमेर). जिले के किशनगढ़-भीलवाड़ा रोड पर सोमवार को एक रोडवेज बस ट्रेलर से टकरा गई. हादसे (Road Accident in Ajmer) में करीब 10 से अधिक लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सभी घायलों का उपचार जारी है.
जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे किशनगढ़-भीलवाड़ा रोड पर बांदनवाड़ा के निकट सोमवार को भीलवाड़ा से आ रही एक रोडवेज बस ट्रेलर से टकरा गई. अचानक हुए हादसे से यात्रियों में अफरातफरी मच गई. बताया जा रहा है कि रोडवेज बस ओवरटेक के दौरान एक अन्य ट्रक ने साइड दबा दी, जिसके बाद बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई. हादसे के बाद मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला.
इसके बाद पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार जारी है. पुलिस ने बताया कि ओवरटेक के दौरान यह हादसा हुआ. सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि चालक ट्रेलर और अन्य वाहन को सड़क किनारे खड़े कर चले जाते हैं, जिससे आए दिन दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है. उन्होंने प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta